लड़कियों को जबरन किस करके भागने वाला शख्स हुआ गिरफ्तार, वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस हैरान

मुंबई की रेलवे की पुलिस ने गुरुवार को राजिउर हबीबुर खान नामक एक शख्स को गिरफ्तार किया है। उसपर आरोप है कि वह माटुंगा स्थित रेलवे ब्रिज पर महिलाओं और युवतियों के साथ छेड़छाड़ किया करता था। लेकिन हैरानी की बात तो ये है कि किसी ने भी उसके खिलाफ अभी तक शिकायत दर्ज नहीं करवाई थी। पुलिस ने इसे चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया था। जिसके बाद छेड़छाड़ वाली घटनाओं की बात का पता चला।
अब पुलिस महिलाओं से अपील करते हुए कह रही है कि आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने के लिए आगे आएं। पुलिस ने अपील करते हुए महिलाओं को इस बात का आश्वासन भी दिया है कि वह उनकी पहचान को उजागर नहीं करेगी। पुलिस का कहना है कि अगर कोई महिला खान के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने नहीं आती है तो वह उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करने के लिए कोई दूसरा कानूनी रास्ता अपनाएगी।

जानकारी के मुताबिक खान की ये हरकत सीसीटीवी कैमरे से सामने आई है। वीडियो में दिख रहा है कि वह कैसे महिलाओं को किस कर रहा है और उन्हें छू रहा है। पुलिस को 25 जनवरी को पहले मामले के बारे में पता चला था। सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहा है कि वह कैसे महिलाओं को टारगेट करता है। इसमें दिखाई दे रहा है कि वह महिलाओं के पास आकर उन्हें किस करता है और फिर भाग जाता है।