भगवान से मिलने के लिए इस बुजुर्ग ने किया ऐसा काम, जानकर उड़ जाएंगे आपके भी होश

आंध्र प्रदेश के गुंटूर में एक बुजुर्ग आदमी ईश्वर तक पहुंचने हेतु खुद को जिंदा दफनाने जा रहा था कि किन्तु मौके पर पहुंचक पुलिस ने उसका जीवन बचा लिया। बता दें कि इस वृद्ध ने अपने खेत में एक कब्र बनाई थी, जिसमें वो खुद को समाधि देना चाहता था। जिससे वो ईश्वर से मिल सके। जानकारी के मुताबिक, ये मसला गुंटूर जिले के गन्नावरम गांव का है, जहां थातिरेड्डी लाची रेड्डी ने अपने खेत में एक समाधि बनाई थी। 
वो इस कब्र में समाधि लेकर ईश्वर से मिलना चाहता था, परन्तु पुलिस मौके पर पहुंच गई तथा उसे ऐसा करने से रोक दिया। पुलिस की माने तो, 70 साल के रेड्डी ने अपनी समाधि हेतु 10 फीट गहरा गड्ढा खोदा था। स्थानीय लोगों ने उनकी खुदकुशी की वजह उनके परिवार को होने वाली समस्याओं को लेकर चेताया था। हालांकि उन्होंने जिला कलेक्टर को पत्र लिखकर खुद को दफनाने की इजाजत मांगी और खुद को मारने का निर्णय लिया था, किन्तु जिलाधिकारी कार्यालय ने पुलिस को इसकी जानकारी प्रदान कर दी।

तत्पश्चात पुलिस मौके पर पहुंच गई और उसे रोक लिया। पुलिस का बताना है कि, रेड्डी गहन रूप से आध्यात्म से जुड़ा हुआ है। उसकी पत्नी की कुछ ही दिन पहले मृत्यु हुई थी। उन्होंने ग्रामीणों को बोला कि उनका पुत्र व पोता अच्छे से जीवन गुजार रहे हैं और उनके पास जीवन में करने हेतु कुछ भी बाकी नहीं रह गया है। इसलिए, वो ईश्वर तक पहुंचना चाहते हैं।