किले से झांकते हुए अपनी शादीशुदा दोस्त का हाथ पकड़कर जवान ने लगाया छलांग....

शुक्रवार को ग्वालियर किले से गिरकर एक कपल की मौत हो गई। शुरुआती जांच में पुलिस को आशंका है कि कपल ने सुसाइड किया है। पुलिस इसी एंगल से मामले की जांच कर रही है। दरअसल, युवती की 29 जनवरी को ही शादी हुई है। मृतक उसका पड़ोसी है। ऐसे में युवती उसके साथ किला घूमने क्यों आई थी? इससे मामला संदिग्ध हो जाता है। पुलिस के मुताबिक मृतक अरुण कुमार आर्य SAF में कांस्टेबल था। 
वो इंदौर में पदस्थ था। ग्वालियर किले पर रोज की तरह पर्यटकों की खासी तादाद थी। तभी उरवाई गेट इलाके में किले की दीवार से कपल को नीचे गिरते देखा गया। दोनों काफी नीचे तलहटी में चट्टान पर आकर गिरे। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। फोर्ट व्यू कॉलोनी के निवासियों ने उन्हें  गिरते देखा। इससे आशंका है कि यह दुर्घटना नहीं, सुसाइड है। घटना की सूचना मिलते ही बहोड़ापुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। 

अरुण मूलत: ग्वालियर का ही रहने वाला था। फिलहाल उसकी ड्यूटी उज्जैन में थी। युवती का नाम वर्षा वर्मा पता चला। दोनों बिरला नगर में एक ही मोहल्ले में रहते थे। युवती की इसी 29 जनवरी को शादी हुई थी। वहीं अरुण के भाई अनिल की इसी  3 फरवरी को शादी हुई थी। 5 फरवरी को उसका रिसेप्शन था। अरुण 26 जनवरी से 17 फरवरी तक छुट्टी लेकर आया था।