दो इंस्पेक्टरों के बीच प्रेम का दुखद अंत, पढ़ें ब्रेकअप से हत्या तक की इनकी पूरी कहानी

प्रेमिका ने शादी से इंकार कर दिया तो प्रेमी को इतना गुस्सा आया कि उसने अपनी सर्विस रिवाल्वर से पहले प्रेमिका के सिर में गोली दागकर हत्या कर दी, उसके बाद खुद को भी गोली मार ली। प्रेमिका की पहचान प्रीति अहलावत के रूप में हुई, जबकि उसकी हत्या उसके प्रेमी दीपांशु राठी ने की। दोनों ही दिल्ली पुलिस में सब इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत थे। दीपांशु राठी का शव हरियाणा के सोनीपत में मिला। 
डीसीपी के अनुसार, प्रीति अहलावत के सिर में एक गोली लगी, जबकि घटना स्थल पर पुलिस को गोली के 3 खोल बरामद हुए हैं। जांच के दौरान पुलिस ने घटना स्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो आरोपित दीपांशु की पहचान हुई। पुलिस ने दीपांशु के फोन को सर्विलांस पर लगाया तो उसकी लोकेशन जीटी करनाल स्थित बदरी पुलिस स्टेशन के पास मिली।

पुलिस मौके पर पहुंची तो उन्हें एक सफेद रंग की सेंट्रो कार मिली, जिसमें एक युवक मृत हालत में पड़ा था। मृतक की पहचान सोनीपत निवासी दीपांशु राठी के रूप के हुई है। दीपांशु राठी भी दिल्ली पुलिस में बतौर एसआई कार्यरत था। उसकी तैनाती यमुनापार स्थित भजनपुरा थाने में थी। डीसीपी के अनुसार, दीपांशु ने भी अपने आपको अपनी सर्विस पिस्टल से खुद को गोली मारी है।