टेंट की दुकान पर बैठे हुए युवक की गोली मारकर कर दी गई हत्या

गन्नौर के गांव दातौली में मामूली कहासुनी में हुई मारपीट के बाद शुक्रवार देर शाम बाइक सवार तीन हमलावरों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात के समय युवक अपनी टेंट की दुकान में बैठा था। इसी दौरान हमलावरों ने उसके सीने में सटाकर गोली मार दी। युवक को सोनीपत के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल में भिजवा दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
परिजनों के बयान दर्ज करने के बाद ही मौत के कारणों का पता लग सकेगा। गांव दातौली का रहने वाला मोहित (21) पानीपत में कोचिग लेता था। वह गांव के अड्डे पर अपने पिता बलवान व चाचा नरेश की टेंट की दुकान पर भी हाथ बंटा देता था। शुक्रवार दोपहर करीब तीन बजे अड्डे पर मोहित का तीन युवकों के साथ झगड़ा हो गया था। बताया जाता है कि इस दौरान उनकी आपस में मारपीट भी हुई थी। बाद में सभी युवक वहां से चले गए। देर शाम करीब साढ़े छह बजे मोहित अपने टेंट हाउस पर बैठा था। इसी दौरान तीन हमलावरों बाइक पर सवार होकर पहुंचे और दुकान के अंदर घुस गए। 

उन्होंने मोहित के सीने में सटाकर गोली मार दी, जिससे वह घायल होकर जमीन पर गिर गया। वारदात के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। परिजनों को जब गोली की आवाज सुनाई दी तो वो तुरंत दुकान में पहुंचे और मोहित को सोनीपत के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही पुलिस को सूचना दी। अस्पताल में उपचार के दौरान मोहित ने दम तोड़ दिया। सूचना के बाद बड़ी औद्योगिक क्षेत्र थाना प्रभारी विनय सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अस्पताल में पहुंचाया, जहां उसका शनिवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा।