शैलेंद्र ने बताई आपबीती, निर्वस्त्र कर वीडियो बना कर अपने मालिक को भेज रहा था आरोपी ...

रूपए के लेन देन में निर्वस्त्र कर मारपीट करने के मामले में नया खुलासा हुआ है। पीडि़त युवक शैलेंद्र निषाद ने पत्रिका से घटना की आप बीती बताते हुए कहा कि उसे कमरे में बंद कर निर्वस्त्र हालत में मारपीट करने वाला मुख्य आरोपी राहुल वर्मा वीडियो बना कर किसी को भेज रहा था। पीडि़त ने यह भी बताया कि राहुल ने उसे रूपए गंज लाईन स्थित शांति विजय अपार्टमेंट में अपने मालिक के पास ले जाकर दिलाया था।
शैलेंद्र ने बताया कि वह राहुल के मालिक को नाम से नहीं जानता लेकिन उसने शुक्रवार को थाने में बैठे शहर के ब्याज का काम करने वाले प्रकाश गोलछा की तस्वीर देखकर कहा कि रूपए देने वाला यही व्यक्ति था। इस पूरे मामले में पुलिस की जांच और कार्यप्रणाली पर कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं। राजनांदगांव में ब्याज के रूपए वापस नहीं करने के मामले में एक युवक को बंधक बनाकर निर्वस्त्र कर पिटाई करने और बर्फ में बिठाने और ठंडे पानी में नहलाने के मामले में पुलिस अब तक आरोपी राहुल वर्मा तक नहीं पहुंच पाई है। 

राहुल वर्मा ने जिस जगह पर पीडि़त शैलेंद्र निषाद की पिटाई की, उस जगह को लेकर भी अब तक पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है। इस बीच पत्रिका ने पीडि़त शैलेंद्र निषाद से उसकी आप बीती पूछी। शैलेंद्र ने पत्रिका से बातचीत में कई खुलासे किए हैं। उसने बताया कि उसे सुबह 7 बजे ड्यूटी जाते समय कुछ युवक गुरूद्वारा चौक के पास ले गए और एक कमरे में बंद कर पूरे कपड़े उतारकर उसे जमकर मारा पीटा। बर्फ की सिल्ली में बिठाकर प्रताडि़त किया गया।