तेज रफ्तार पिकअप वैन घर में घुस गया, नाश्ता कर रहीं दो महिलाओं की हो गई दर्दनाक मौत

अररिया में तेज रफ्तार अनियंत्रित पिकअप वैन के घर में घुसने से दो महिलाओं की मौत हो गयी। जबकि एक महिला और बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गयी। घटना शनिवार को मटियारी-पैकटोला मार्ग पर डोमाई रहिका चामापाड़ा चौक संदलपुर के पास घटी। दोनों रिश्ते में समधन थी और संदलपुर गांव की रहने वाली थी।
 
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मो तजम्मुल की पत्नी अनवरी खातून (45) संदलपुर गांव में ही वार्ड15 में बेटी-दामाद से मिलने समधन सजमा खातून पति मो नासीर के घर गई थी। भेंट मुलाकात के बाद चूल्हा घर में ही दोनों समधन बैठकर नाश्ता करने लगी। बगल में ही सजमा की बहू सकेतारा पति मो मुर्तजा गोद में बच्ची को लेकर बैठी थी। इसी बीच तेज रफ्तार पिकअप वैन बीआर 11 जीए 8954  कच्ची दीवार को तोड़ते हुए चूल्हा घर में घुस गया। जिससे जमीन पर बैठकर नाश्ता कर रहीं दोनों समधन की मौके पर ही मौत हो गयी।

 स्थानीय मुखिया प्रतिनिधि मो. आसिफ़ ने कहा कि घायल महिला सकेतारा व उसकी बच्ची का इलाज पूर्णिया के अस्पताल में चल रहा है। डॉक्टर ने उसे खतरे से बाहर बताया है। घटना के बाद मौके पर पहुंची नगर थाना पुलिस ने लोगों को समझाबुझाकर शांत किया। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। थानाध्यक्ष किंग कुंदन ने कहा कि वाहन जब्त कर लिया गया है। घटना के बाद चालक फरार हो गया। मालिक का पता लगाया जा रहा है।