प्रेम करते पकड़े गए प्रेमी की मौत के अफवाह पर प्रेमिका ने भी कर लिया ऐसा काम...

बरेली के नवाबगंज कस्बे के एक गांव में प्रेमिका के घर आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए प्रेमी की जमकर पिटाई हुई। किसी तरह बचकर भागे शादीशुदा प्रेमी ने खौफ में फंदा लगाकर खुदकशी की कोशिश की लेकिन रस्सी टूटने पर बेहोश हो गया। परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है। इसी दौरान प्रेमी की मौत की अफवाह सुनते ही प्रेमिका ने घर में रखा सल्फास खा लिया। परिजन अस्पताल लेकर जाते कि इससे पहले प्रेमिका की मौत हो गई। हालांकि,  देर रात तक घटना की सूचना पुलिस को नहीं मिल सकी।
कस्बे के एक गांव में रहने वाले 23 वर्षीय किसान के गांव की 18 वर्षीय युवती से प्रेम संबंध हो गए। युवक की तीन साल पहले शादी भी हो चुकी थी। इस दौरान गांव में उनके प्रेम प्रसंग की चर्चा फैल गई। उसके बाद बावजूद युवती से उसका प्रेम प्रसंग चलता रहा। तीन दिन पहले युवक पत्नी को मायके छोड़ आया। शुक्रवार रात साढ़े आठ बजे प्रेमिका के परिजनों ने घर के अंदर ही जोड़े को आपत्तिजनक हालत में देखा तो गुस्सा फूट पड़ा। प्रेमी की जमकर पिटाई हुई तो पूरे गांव को पता चल गया।
उधर, किसी तरह प्रेमी बचकर अपने घर पहुंचा और कमरे में फंदा डालकर फांसी लगाने का प्रयास किया। मगर अचानक रस्सी टूटने से नीचे गिरकर बेहोश हो गया। परिजनों ने देखा तो उसे अस्पताल ले गए। इसी दौरान घर में मौजूद प्रेमिका को किसी ने बताया कि प्रेमी ने फंदा लगाकर खुदकशी कर ली है। प्रेमी की मौत की सूचना से परेशान प्रेमिका ने भी जान देने का फैसला करते हुए घर में रखा सल्फास खा लिया। देर रात उसकी घर में हालत बिगड़ी तो परिजनों को पता चला। परिजन अस्पताल लेकर जाते कि इससे पहले ही प्रेमिका की मौत हो गई।