पति..2 बेटियों और मां को फ्लैट में बंद कर 10वीं मंजिल से कूदी पत्नी, टुकड़ों में बिखर गई डेड बॉडी

राजस्थान में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जिसकी वजह से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। यहां एक महिल ने अपनी मां, पति और दो बच्चों को फ्लैट में बाहर से बंद करके अपार्टमेंट की10 वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। 

खौफनाक सीन देख जमा हो गई भीड़
दरअसल, यह दर्दनाक घटना रविवार सुबह भिवाड़ी में हुई। जिसकी पहचान पुलिस ने 32 साल की मंजू खैरथल के रूप में की। पुलिस के मुताबिक, मृतका अलवर शहर की रहने वाली थी। हालांकि युवती की खुदखुशी के कारण का अभी पता नहीं चला। फिलहाल पुलिस ने शव बरामद कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

इस वजह से महिला ने किया सुसाइड

बता दें कि मृतका मंजू  की शादी 6 साल पहले किशनगढ़ के पुष्कर गुप्ता के साथ हुई थी। महिला का पति सीए की नौकरी करता है। जबिक वह गृहणी थी। वह अपने पति, दो बच्चियों और मां के साथ रहती थी। महिला बेटा नहीं होने के कारण अक्सर दुखी रहती थी। शुरूआती जांच में यही सामने आ रहा है कि युवती ने बेटा ना होने के चलते ही यह कदम उठाया होगा।

दरवाजा तोड़कर घरवालों को निकाला बाहर

जैसे ही युवती ने 10वीं मंजिल से नीचे कूंदी तो मौके पर भीड़ लग गई। कुछ देर बाद पड़ोसियों महिला के घर पहुंचे और दरवाजा तोड़कर उसके परिजनों को बाहर निकाला। अपनी मां की यह हालत देख उसके दोनों बेटियां बुरी तरह से चीखने लगीं। वहीं स्थानीय लोगों ने इस मामले की जानकारी पुलिस को बुलाकर घटन स्थल पर बुलाया।