बड़ी खबर: जो लोग चिंता में 21 दिन तक लॉकडाउन है, वो सभी लोग ये दावा सुन ले, खुशी मिलेगी...

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को लेकर दुनिया मुश्किल दौर से गुजर रही है। वायरस का खौफ इस कदर है कि बच्चे हो या बुजुर्ग हर कोई घर में बैठे गया है। वहीं लगातार सरकार के आदेशों को पालन कर रहा है। मगर डर के इस माहौल में नोबेल पुरस्कार विजेता माइकल लेविट की एक भविष्यवाणी लोगों को कुछ राहत दे सकती है।
स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी के बायोफिजिसिस्ट और नोबल पुरस्कार विजेता माइकल लेविट ने एक भविष्यवाणी कर कोरोना पर हलचले बढ़ा दी है। लेविट ने दावा किया कि वायरस का कहर जल्द ही खत्म हो जाएगा, क्योंकि पूरी दुनिया सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रही है और इसने एक बूस्टर शॉट दिया है जो इस महामारी से लड़ने के लिए आवश्यक है।
आप सोच रहे होंगे कि ऐसे किसी के दावे में इतनी मजबूती कैसे है, तो बता दे कि लेविट वहीं है, जिन्होंने भविष्यवाणी की थी कि चीन में सवा तीन हजार लोग मरेंगे। इतना ही नहीं, साल 2003 में रसायन विज्ञान में प्रतिष्ठित नोबेल पुरस्कार जीतने वाले माइकल लेविट ने इससे पहले चीन में महामारी के बारे में भविष्यवाणी की थी कि चीन में यह महामारी विनाशकारी प्रकोप लेकर आएगी। 
माइकल के बाद ही अन्य हेल्थ एक्सपर्सट्स ने ऐसी भविष्यवाणी की थी। तो लेविट की ये भविष्यवाणी कई देशों में राहत और कई देशों में चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए काफी है।