शराब पीने वालों के लिए आई बहुत बड़ी खुशखबरी,जानकर हैरान रह जाएंगे आप

दोस्तों आज हम आपको ऐसी खबर देने जा रही है इसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे और बहुत ज्यादा खुश हो जाएंगे तो चलिए जान लेते हैं दोस्तों आज की न्यूज़ शराब के ऊपर है जो लोग पीने वाले हैं उनके लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है। दोस्तों को बता दें कि जो लोग शराब पीते हैं तथा जो लोग शराब के आदी हैं उनके लिए यह खबर है।
उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने एक बड़ा फैसला किया है। फैसले के तहत प्रदेश के महानगरों में बार अब रात दो बजे तक खुलेंगे। गाजियाबाद, कानपुर नगर, आगरा, प्रयागराज, वाराणसी, बरेली, अलीगढ़, झांसी, गोरखपुर, मेरठ, मुरादाबाद, सहारनपुर आदि प्रमुख रूप से शामिल हैं। अभी तक यहां रात 12 बजे तक बार खुलते थे। लेकिन शराब की दुकानें खुलने का समय रात दस बजे तक ही रहेगा।
प्रमुख सचिव आबकारी संजय भूसरेड्डी ने बताया कि महाराष्ट्र में हाल में 24 घंटे बार खुलने की व्यवस्था की गई है। लेकिन अपन प्रदेश में केवल रात 12 बजे तक ही खुलने की व्यवस्था थी। जिससे बाहर से आने वाले पर्यटक और व्यापारी परेशान होते थे। इनके आने से ही राज्य सरकार को राजस्व मिलता है।
इनकी सुविधा की दृष्टि से यह फैसला किया गया है। इसलिए बार अब रात दो बजे तक खुलेंगे। इसी तरह पंचतारा होटलों में शराब की आपूर्ति सबेरे चार बजे तक की जा सकेगी। इस सुविधा के लिए पंचतारा होटलों को 10 लाख लाइसेंस फीस के अलावा करीब छह लाख अतिरिक्त फीस देनी होगी।