पेट में पल रहे बच्चे के नाम को लेकर हुआ झगड़ा तो पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम

बिहार के आईआईटी पटना में जूनियर रिसर्च फेलो ( जेआरएफ ) एक महिला का फंदे से लटका हुआ बरामद किया गया है। मृतका की शिनाख्त आईआईटी पटना के इलेक्ट्रिकल विभाग में पीएचडी कर रहे खुशबू के तौर पर हुई है। 29 वर्षीय खुशबू रहतास जिला के संझौली थाना क्षेत्र के अमेठी गांव के रहने वाले श्रीमन नारायण की पत्नी थी।

पति-पत्नी दोनों किराये के लॉज पर रहते हैं
बताया जा रहा है कि भोजपुर जिले के बखोरापुर के रहने वाले छविनाथ सिंह की बेटी खुशबू की शादी श्रीमन नारायण के साथ एक साल पहले हुई थी। घटना के मामले में पूछताछ करने पर पति ने बताया कि वो और उसकी पत्नी राघोपुर स्थित सहजानंद सरस्वती कॉलोनी कुमार कॉम्प्लेक्स लॉज में किराए पर रहते हैं।

पत्नी ने कर ली खुदकुशी
उन्होंने बताया कि मेरी पत्नी गर्भवती थी और बच्चे के नाम रखने के विवाद को लेकर हम दोनों में खटपट हुआ था। इसके बाद मैं घर से बाहर चला गया। जब मैं घर वापस आया तो देखा कि पत्नी वायर के सहारे पंखे में फंदा लगाकर लटकी हुई है। इस घटना की जानकारी महिला के पति ने ही पुलिस को दी।

पति को किया गया गिरफ्तार
बिहटा के थानाध्य्क्ष अवधेश कुमार झा ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि प्रथम दृष्टया में मामला आत्माहत्या का लग रहा है। पति को थाना लाया गया है। साथ ही शव को पोस्टमाटर्म के लिए भेजने की कार्रवाई की जा रही है। घटना के बारे में मृतका के पिता को दे दी गई है और उनके आने के बाद ही स्पष्ट होगा कि पूरा मामला क्या है। पुलिस फिलहाल हर बिंदु पर इस मामले की जांच कर रही है।