प्रेमिका को पत्नी बनाकर रखा और फिर अब उसको बस स्टैंड पर छोड़कर फरार हो गया, फिर प्रेमिका ने किया कुछ ऐसा रखेगा जिन्दगी भर याद

शादी का झांसा देकर एक युवक ने युवती से संबन्ध बना लिए। परिजनों ने युवती की शादी की तो संबन्धों का खुलासा कर उसका तलाक करा दिया। फिर युवती को अपने साथ पत्नी बनाकर छह माह तक फरीदाबाद में रखा। इस दौरान कई बार उससे संबन्ध बनाए। युवती गर्भवती हुई तो उसका गर्भपात करवा दिया। कुछ दिनों बाद उसे एक बस स्टैंड पर छोड़कर फरार हो गया। अब युवक किसी अन्य लड़की से शादी की तैयारी कर रहा है। पीड़ित युवती ने पुलिस से मामले की शिकायत की है। एसपी ने मामले का संज्ञान लेते हुए कार्रवाई के आदेश दिए हैं। फिलहाल कोतवाली पुलिस युवक की तलाश कर रही है।

जानिए क्या है पूरा मामला
जनपद एटा के सकीट थाना क्षेत्र निवासी एक युवती अपने परिवार के साथ मैनपुरी शहर के एक मोहल्ले में किराए पर रहती है। 10 सितंबर 2017 को युवती के परिवार में एक कार्यक्रम का आयोजन हुआ था। कार्यक्रम में मैनपुरी शहर के बालाजीपुरम निवासी सुमंत सक्सेना उर्फ बबलू शामिल होने आया। इस बीच उसकी युवती से बातचीत होने लगी और घर आने जाने का सिलसिला शुरू हो गया। बबलू का घर आना जाना शुरू हो गया। आरोप है कि इस बीच युवक ने युवती को शादी का झांसा देकर संबन्ध बना लिया। 

कभी उसके घर आता तो कभी उसे अपने घर बुलाता। ये बात जब युवती के परिजनों को पता चली तो उन्होंने युवती की फिरोजाबाद के युवक से शादी कर दी। शादी के बाद युवक ने युवती के पति को अपने संबन्धों के बारे में बता दिया। जिसके बाद पति ने युवती को तलाक दे दिया। तलाक के बाद बबलू युवती को लेकर फरीदाबाद चला गया और छह माह तक पत्नी बनाकर रखा। उसके साथ कई बार संबन्ध भी बनाए। जब वो गर्भवती हुई तो दवा खिलाकर उसका गर्भपात करा दिया।