इस व्यक्ति की लापरवाही से पूरी दुनिया में फैला कोरोना का कहर, आप भी जानें

कोरोना वायरस का खतरा दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। चीन के वुहान शहर से उत्पन्न हुआ यह वायरस दुनिया भर के लोगों को अपना शिकार बना रहा है। ब्रिटेन में एक व्यक्ति की तलाश की जा रही है। यह व्यक्ति अपराधी नहीं है, लेकिन इस व्यक्ति पर अनजाने में कोरोना वायरस वाले लोगों को संक्रमित करने का आरोप है। लेकिन अब इस व्यक्ति का लंदन के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है, जिसका नाम स्टील वॉल्श है।
यह व्यक्ति 53 साल का है जो एक व्यापारी है और अब वह कोरोना संक्रमण से मुक्त है। हालाँकि, उन्हें सांगबोध केंद्र में रखा गया है। कोरोना यूके स्थित गैस एनालिटिक्स फर्म सर्वोमैक्स में एक सम्मेलन में पहुंची, जहां वह कोरोना से संक्रमित हो गई। सिंगापुर के एलिसन हयात होटल में 109 प्रतिनिधि उपस्थित थे। वह यहां चीनी नर्तकों के प्रदर्शन का आनंद ले रहे थे।
लेकिन जल्द ही उसे पता चला कि वह वैश्विक संकट के केंद्र में था, क्योंकि मलेशिया से लौटने वाले एक व्यक्ति में कोरोना के लक्षण पाए गए थे। इसके बाद सभी लोगों को अलग करने की व्यवस्था की गई। 109 में से 94 लोग अपने देश वापस चले गए जिसकी वजह से कोरोना वायरस फैल गया।
दक्षिण कोरिया के 2 नागरिक कोरोना से संक्रमित हो गए और उनके माध्यम से उनके रिश्तेदारों को बीमारी फैल गई। वही स्टीव वाल्श सम्मेलन के बाद टहलने गए। उन्होंने ब्रिटेन में कई लोगों से मुलाकात की। उसके दोस्त भी कोरोना से संक्रमित हो गए। इस तरह उसने कई लोगों को संक्रमित किया, जिससे वायरस दूसरों में फैल गया।