कोरोना से बचने के लिए बाबा रामदेव ने निकाला कमाल का रास्ता, जमकर लोग कर रहे तारीफ

दोस्तों आपको बता दी जैसा कि भारत में कोरोनावायरस का कहर बढ़ता जा रहा है। अभी तक किस वायरस से भारत में 600 से अधिक लोग संक्रमित हैं। तो वहीं 10 लोगों से अधिक मौतें भी हो चुकी हैं। आपको बता दी जैसा कि भारत में 40 लोग इस वायरस से स्वस्थ भी हुए हैं। लेकिन आपको बता दें कोरोना वायरस का दुनिया में ना ही कोई तोड़ है और ना ही इसकी कोई दवा बनी है।
आज के इस वर्तमान समय में काफी ज्यादा अफवाह भी फैलाई जा रही है, कुछ लोग थोड़ा सा जुखाम होने पर ही घबरा जाते हैं, ऐसे में घबराने की बिल्कुल भी आवश्यकता नहीं है, कोरोना वायरस को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह के नियम और बचाव के उपाय बताए गए हैं और सोशल मीडिया पर तरह-तरह की अफवाहें भी फैलाई जा रही है।
अगर आप इस वायरस से बचना चाहते हैं तो अपनी रोग प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ा लें, और इसके लिए बाबा रामदेव ने एक औषधि बताई है जो रोग प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाने में कारगर हैं, यह औषधि कोरोनावायरस के संक्रमण से बचाने में कारगर सिद्ध होगी ये औषधि गिलोय के नाम से जानी जाती हैं और इस औषधि को आप आसानी से पतंजलि स्टोर से प्राप्त भी कर सकते हैं या किसी भी मेडिकल स्टोर पर गिलोय का रस या गिलोय का चूर्ण भी प्राप्त कर सकते हैं, इसका सेवन आप 1 हफ्ते तक करें ऐसा करने से रोग प्रतिरोधक क्षमता लगातार बढ़ती चली जाएगी, जब आपकी रोग प्रतिरोधक क्षमता मजबूत होगी तो कोरोनावायरस का खतरा भी कम होगा।
यदि गिलोय का यह पौधा आपके घर में उपस्थित है तो आप गिलोय के पत्तों को तोड़कर उसका रस निकालकर उस रस का सेवन करें ऐसे करने से आपकी रोग प्रतिरोधक क्षमता मैं जाता होगा और क्रोमा संक्रमण से आप बच भी सकते हैं। बाबा रामदेव की इस उपाय के बाद लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।