फांसी लगाने से पहले विवाहिता ने रोते हुए फंदे के साथ ली सेल्फी, सुसाइड नोट में लिखा- पति सौरभ और जूली हैं मौत की वजह...

अंबिकापुर. सुसाइड नोट छोडक़र एक विवाहिता बुधवार की दोपहर अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उसने आत्महत्या करने से पहले कमरे में फंदे के साथ मोबाइल से सेल्फी ली थी। सुसाइड नोट में एक महिला का जिक्र करते हुए मृतका ने लिखा है कि पति ने मेरी जिन्दगी बर्बाद कर दी।
वहीं मृतका के परिजन ने ससुराल वालों पर प्रताडऩा व मारपीट करने का आरोप लगाया है। कोतवाली पुलिस फिलहाल मामले में मर्ग कायम कर पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।
जानकारी के अनुसार 27 वर्षीय प्रिया सोनी का विवाह 5 वर्ष पूर्व शहर के घुटरापारा निवासी सौरभ सोनी से हुआ था। बुधवार की दोपहर प्रिया ने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। जानकारी पर कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच की।
नायब तहसीलदार की उपस्थिति में शव का पंचनामा तथा मृतका के मायके वालों के आने के बाद गुरुवार को शव का पीएम करवाया गया। फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

घर में नहीं था कोई

प्रिया ने जब आत्महत्या की, इस दौरान घर में कोई नहीं था। मृतका के पिता ने बताया कि मेरी बेटी ने बुधवार को अपनी मां से मोबाइल से बात भी की थी। इस दौरान किसी तरह की विवाद की जानकारी नहीं दी थी। वहीं पति व ससुराल वालों द्वारा आए दिन उसे प्रताडि़त किया जाता था। आत्महत्या करने से पहले उसके साथ मारपीट की गई है। उसके शरीर पर चोट के निशान भी हंै।

सुसाइड नोट में ये लिखा
पुलिस को कमरे में एक सुसाइड नोट मिला है। उसमें जिक्र है कि आज मैं सौरभ और जूली की वजह से आत्महत्या कर रही हूं, क्योंकि सौरभ मेरी जिन्दगी बर्बाद कर रहा है। ना वह मुझे छोड़ रहा है ना ही जूली को। मैं ऐसे नहीं रह सकती। मैं अब जीना नहीं चाहती। मैं आज के आज ही अपना जान दूंगी और मेरे मरने के बाद मेरा शरीर मेरे मां-बाप को सौंप दिया जाए। ये मेरी आखिरी इच्छा है। मेरे मरने के बाद सौरभ और जूली के ऊपर कार्रवाई की जाए।

मोबाइल में मिला फोटो

पुलिस ने जब मृतका को मोबाइल खंगाला तो उसके मोबाइल में एक सेल्फी लिया हुआ मिला है। जो आत्महत्या से पूर्व का है। सेल्फी लेने के दौरान उसके पास एक दुपट्टा शेड के पाइप में बंधा हुआ है। और वह फंदे की तरह है। संभवत: वह आत्महत्या करने से पहले रोते हुए फंदे के साथ सेल्फी ली है।