मास्क लगाकर बाइक से शादी करने पहुंचा दूल्हा, फेरे भी लिए फिर जो हुआ जानकर चौंक जायेंगे आप

कोरोना वायरस के चलते पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया गया है और लोगों को घरों में रहने की हिदायत दी गई है। साथ ही मॉल, स्कूल, कॉलेज और शादी समारोह पर रोक लगा दी गई है। इस बीच कई लोगों की शादी जहां पोस्टपोन हो गई, तो कई लोग अनोखी शादी करते हुए नजर आए। इसी बीच एक शख्स बाइक से बारात लेकर शादी करते हुए नजर आया। मामला उत्तर प्रदेश के एक गांव का जहां एक युवक की अपनी धूमदाम से शादी करने का सपने पिरोए हुए था लेकिन कोरोना वायरस के चलते उस पर पानी फिर गया। हालांकि युवक ने अपनी शादी को कैंसिल नहीं किया और अनूठा कदम उठाते हुए दूसरों की सुरक्षा का ध्यान रखा।
दरअसल, लॉकडाउन और कोरोना के चलते उसकी शादी टलने वाली थी, हालांकि दूल्हा अपनी शादी टालना नहीं चाहता था। दूल्हा उठा, तैयार हुआ और बाइक पर अपने पिता और दोस्तों को बिठा कर दुल्हन के घर पहुंच गया। दूल्हे ने मास्क पहन कर और खुद व बारातियों को सेनिटाइड करके दुल्हन के साथ शादी रचाई। इसके बाद वह दुल्हन को बाइक पर बिठा कर विदा कराकर ले आया।
आपको बता दें कि यूपी के नसीरपुर गांव में एक युवक की शादी अपनी पसंद की लड़की से तय हुई थी और वह काफी 18 महीनों से शादी का इंतजार कर रहा था। कोरोना वायरस के चलते उसकी शादी पर टलने के कगार पर आ गई लेकिन लड़का नहीं माना और दुल्हन को ब्याह कर ले आया। उसने बताया कि वह बहुत धूमधाम से शादी करना चाहता था लेकिन ये नहीं हो सका हालांकि सभी सही होने के बाद वह धूमधाम से पार्टी करेगा।