रात भर घर से बाहर रही बेटी, पिता चारो तरफ खोजता रहा लेकिन नही मिली, सुबह लौटी तो पिता ने गुस्से में कर दिया ऐसा काम, जानकर रह जाओगे दंग

जबलपुर में बेटी का रात भर घर से बाहर रहना एक पिता को रास नहीं आया और बेटी सुबह घर पहुंची और वह अपनी ही बेटी का हत्यारा बन गया। ये ख़ौफ़नाक वारदात मध्यप्रदेश के जबलपुर में घटित हुई, पाटन के ग्राम सकरा में सुबह-सुबह रवि गौंड़ ने अपनी शादीशुदा बेटी गुल्लो उर्फ त्रिवेणी की कुल्हाड़ी से गर्दन काटकर हत्या कर दी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
बताया जा रहा है की रवि गौंड़ की बेटी अपने तीन बच्चों को लेकर अपने मायके में ही रह रही थी। लेकिन मायके में रहते हुए गुल्लो द्वारा दिन रात अकेले घूमना पिता रवि गौंड को पसंद नहीं था। पिता ने बेटी को इस तरह आजादी से घूमने से मना किया। लेकिन वह नहीं मानी जिसे देख पिता रवि गौंड़ के गुस्से का ठिकाना नहीं रहा। बीती रात वह घर के बाहर ही कुल्हाड़ी लिए बैठा रहा और सुबह 5.30 बजे के लगभग गुल्लो को घर की ओर आते देख पिता ने उसके साथ गाली गलौच शुरू कर दी, और मारपीट भी की। 

जिसका गुल्लो ने विरोध किया लेकिन रवि गौंड का गुस्सा और भी अधिक बढ़ गया, और उसने कुल्हाड़ी से बेटी की गर्दन काटकर हत्या कर दी। बेटी की हत्या करने के बाद रवि के चेहरे पर कोई शिकन नहीं थी। वह बेटी के शव के पास ही बैठकर बीड़ी पी रहा था। उसने खुद ही पुलिस को सूचना देकर बुलाया और सारी वारदात खुद ही बताई। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।