कोरोना से हुई स्पेन की राजकुमारी की मौत, इतनी थी मारिया की उम्र

कोरोना पुरे देशभर में महामारी का रूप ले चुकी हैं जिसकी वजह से हर कोई परेशान हो गया है। अब तक इस वायरस से कई लोगों की जान जा चुकी है। साथ ही मध्यप्रदेश में भी दिन प्रति दिन संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है। वहीं हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि कोरोना की वजह से स्पेन की राजकुमारी की मौत हो गई है।
जानकारी के मुताबिक, राजकुमारी का नाम मारिया टेरेसा है। इनकी उम्र 86 साल थी। इस बात की जानकारी राजकुमारी के भाई ने फेसबुक के जरिए दी है। बताया गया है कि राजकुमारी मारिया की मौत 26 मार्च को हो गई थी। इनको कोरोना पॉजिटिव पाया गया था जिसके बाद उनका इलाज चल रहा था। चीन और इटली के बाद कोरोना की चपेट में आया स्पेन से ये बड़ी ख़राब सामने आई है। रॉयल फैमिली की राजकुमारी की वजह से हो गई।
आपको बता दे, राजकुमारी के भाई ने पोस्ट में लिखा है कि, कोरोना पॉजिटिव पाई गईं 86 साल की प्रिंसेस की मौत पेरिस में हो गई। शुक्रवार को मैड्रिड में उनका अंतिम संस्कार किया गया। प्रिंसेस का जन्म 1933 में पेरिस में हुआ था। उनकी पढ़ाई लिखाई फ्रांस में हुई थी। इसके आलावा आपको बता दे, मारिया वे पेरिस के सॉरबोने और मैड्रिड की कमप्लूटेंस यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर थी। इनके स्पेन में रेड प्रिंसेस के नाम से भी जाना जाता था।