पाकिस्तान में कोरोना मरीजों की अजीब फरमाइश - बीवियों को....

पाकिस्‍तान के शहर मुल्तान के क्वारंटाइन में रहने वाले जायरीन ने प्रशासन को चकरा कर रख दिया है। एक के बाद उनकी नई-नई फरमाइशें सामने आ रही हैं। 'उर्दू पॉइंट' की खबर के मुताबिक क्‍वारंटाइन में रह रहे जायरीन में से 16 ने फरमाइश की है कि उनकी पत्नियों को उनके साथ रहने की इजाजत दी जाए। जानकारी के मुताबिक क्‍वारंटाइन सेंटर में रह रहे जायरीन आए दिन नई-नई फरमाइशें करते रहते हैं, जो प्रशासन के लिए सरदर्द बन रही हैं।
इस संबंध में कुछ जायरीन का कहना है कि क्‍वारंटाइन सेंटर में वक्‍त गुजारना मुश्किल हो रहा है। इसलिए साथ में पत्नियों को रखने की अनुमति दी जाए। वहीं उन्‍होंने यह मांग भी की कि समय गुजारने को लूडो मुहैया कराई जाए। वहीं कुछ ने नरम बिस्‍तर के लिए कहा और कुछ ने खेलने के लिए कैरम की फरमाइश रख दी।

ब्राउन और सफेद आटे की रोटियों की इच्‍छा भी जताई वह खाने के मामले में भी अपनी इच्‍छा जताई है। कुछ ने कहा है कि उन्‍हें सफेद आटे की रोटियां दी जाएं। वहीं कुछ ने कहा है कि ब्राउन आटे की रोटियां बनाई जाएं। ऐसे में इनकी देखभाल के लिए मुकर्रर प्रशासन जायरीन की फरमाइश पर चकरा गया है। प्रबंधन का कहना है कि मौजूदा साधनों में सभी सहूलियतें दी जा रही हैं। हालांकि पत्नी को साथ रखने के मुद्दे पर प्रशासन की प्रतिक्रिया अभी तक सामने नहीं आई है।