घर में भरा है राशन और फोन कर बोले- भूख से मर जाएंगे हम लोग..

कई प्रदेशों में पुलिस और प्रशासन फ़ोन आने पर लोगो के घर राशन पहुंचा रहा है. जरूरतमंदों की मदद की जा रही है. पुलिस और प्रशासन के अलावा कई सामान्य लोग भी लोगो की मदद कर रहे है, फ़ोन पर मदद के लिए कॉल आता है और फिर मदद पहुंचाई जाती है. लेकिन कुछ लोगों ने इसका गलत फायदा उठाना शुरू कर दिया.
सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. इनमें से एक की दास्तान आपको बताते हैं. मोहम्मद कामिल नाम के शख्स ने पुलिस को फ़ोन किया और कहा कि हम भूखे मर रहे है, हमारे घर में कई लोग है और खाने पीने का सामान ख़त्म हो गया है. इसीलिए जल्द से जल्द हमारी मदद की जाये.

आननफानन में राशन लेकर पुलिस मोहम्मद कामिल के घर पहुंची. लेकिन पुलिस तो ठहरी पुलिस. उसको कुछ शक हुआ तो पुलिस मोहम्मद कामिल के घर के अंदर गई और जो कुछ देखा वो सन्न करने वाला था.

ये कामिल जी है , इन्होंने 100 नम्बर dail करके बोला भूखे मर रहे है pls खना पंहुचायिए , जब पलीस घर पनहुचि तो आप ही देखिए इनके घर में कितना राशन था , आटे की बड़ी ड्राम भारी हुई थी

इन सब के कारण ऐसा ना हो की जरूरतमंद तक भी मदद ना पंहुच पाए
कामिल के घर में डब्बों में राशन भरा हुआ मिला. पूरा घर खाने पीने की चीजों से भरा हुआ था. फिर भी वो पुलिस को फ़ोन कर फ्री का माल चाहता था. अब आप ही बोलिए, ये हरकत आतंकवाद से कम नहीं है क्या.

वैसे कामिल ऐसा करने वाला इकलौता नही है. उसके जैसे ही कई लोगों के वीडियो वायरल हैं, जिनके कारण उनको मदद नहीं मिल पा रही है जो असली में मदद के तलबगार है.

हद बेशर्म लोग है भाई

घर में पनीर की सब्जी बनी है हफ्तों का राशन घर में है और प्रशासन को फोन कर रहे हैं कि हम भूखे मर रहे हैं।आपदा की इस घड़ी में भी इतनी नीचता कहाँ से लाते हैं ऐसे लोग। इन लोगों को इन्सान तो कहा ही नहीं जा सकता. ऐसा हम इसलिए बोल रहे हैं क्योंकि कोरोना संकट काल के दौर में भी ये लालची लोग आतंक मचाने में लगे हैं.