भारतीयों में कोरोना के असर को लेकर आई यह बड़ी रिपोर्ट, पूरे देश में दौड़ी खुशी की लहर

कोरोना वायरस दुनिया भर में अपना पैर पसार रहा है कोरोना वायरस की वजह से दुनिया में हज़ारों लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी कोरोना वायरस को रोकने के लिए केंद्र सरकार ने भी अपनी कमर कस ली है वहीं कोरोना वायरस को रोकने के लिए भारतीय जनता को एक खुशखबरी मिली है, तो चलिए जानते हैं इस खबर में.
अभी तक भारत में 10 लोगों की मौत हो चुकी है आज भारत में संक्रमित लोगों की संख्या 500 के करीब पहुंच चुकी है और इनमें से लगभग 23 मरीजों को ठीक किया जा चुका है भारत में यह वायरस अभी दूसरी स्टेज में है और बहुत जल्द ही यह तीसरी स्टेज में प्रवेश करने जा रहा है.
केंद्र सरकार इस हालात को निपटने के लिए पूरी तरह से तैयार दिखाई दे रही है कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए सभी धार्मिक स्थल को पूरी तरह से बंद कर दिया गया है इसके अलावा केंद्र सरकार की तरफ से ए ग्रेड के कर्मचारियों को घर से काम करने के आदेश दिए गए हैं.

अभी एक ऐसी खबर आई है जिसे सुनकर आपको थोड़ी राहत जरूर मिलेगी।
आईसीएमआर यानी इंडियन काउंसिल ऑफ मेडिकल रिसर्च ने दावा किया है कि कोरोना वायरस भारतीय कम्युनिटी में बड़े स्तर पर नहीं फैल रहा है आईसीएमआर द्वारा किए गए एक शोध के अनुसार 52 टेस्टिंग लैब में 1000 लोगों के सैंपल लिए गए इन सभी भारतीयों के सैंपल नेगेटिव निकले हैं अभी तक सिर्फ 500 लोगों की लैब रिपोर्ट आई है और इसकी विस्तृत जानकारी जल्द ही जारी कर दी जाएगी.