कोरोना को लेकर सीएम योगी ने किया ये बड़ा ऐलान, उत्तर प्रदेश में मच गया हाहाकार...

कोरोना वायरस तेजी से देश भर में फैलता जा रहा है, भारत में इसके मरीजों की संख्या बढ़कर 528 हो गई है. जबकि इस वायरस से अब तक 10 मौतें हो चुकी हैं. वायरस के संक्रमण को लेकर भारत सरकार और प्रशासन सजग है और देश भर भी के कई राज्यों को लॉकडाउन कर दिया गया है. उत्तर प्रदेश में सीएम योगी ने 25 मार्च तक लॉकडाउन के आदेश दिए थे लेकिन इसी बीच सीएम योगी ने एक और बड़ा ऐलान कर दिया है.

योगी ने किया ये बड़ा ऐलान...
सीएम् योगी आदित्यनाथ के आदेश के मुताबिक कल से तीन दिनों तक उत्तर प्रदेश के सभी जिलों को लॉकडाउन किया जाएगा. अभी तक केवल 17 जिलों में लॉकडाउन था जो 25 मार्च तक जारी रहने वाला था, लेकिन अब इसे बढ़ाकर 27 मार्च तक कर दिया गया है. साथ ही सीएम् योगी ने कहा है कि घबराहट पैदा करने की आवश्यकता नहीं है कृपया मास्क के अनावश्यक उपयोग से बचें.

उत्तर प्रदेश में मचा हाहाकार...
गौरतलब है कि, 21 मार्च को जनता कर्फ्यू के बाद से उत्तर प्रदेश की जनता घरों में कैद है. सभी जगह पर धारा 144 लागू की जा चुकी है और कुछ जिला पूरी तरह से लॉकडाउन कर दिए गए हैं. जिस कारण आम-जनजीवन पूरी तरह से अस्त-व्यस्त है. लोगों खाने-पीने और जरूरी सामानों को खरीद पाने में असमर्थ हैं. ऐसे में 27 मार्च तक पूरे उत्तर प्रदेश को लॉकडाउन करने से हाहाकार मच गया है. बता दें कि देश भर में अब तक कोरोना के 528 मामले सामने आ चुके हैं और अब तक 10 मौतें हो चुकी हैं।