पहले तो बेटे को मार डाला फिर पति-पत्नी ने भी एक-दूसरे को गले लगा चुन ली दर्दनाक मौत।

बिहार में एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक घर से पुलिस ने बिजनेसमैन पति, उसकी पत्नी और एक मासूम बेटे का शव बरामद किया है। 
पुलिस ने मरने वालों की पहचान मनीष झा (38), विभा झा (30) और उसके पुत्र 10 वर्षीय बाबू के रूप में की है। सूत्रो से मिली जानकारी के अनुसार, रात को पहले तो मनीष ने अपने बच्चे को जहर देकर मारा होगा। इसके बाद पति और पत्नी फंदे से लटककर जान दे दी होगी।
पड़ोस में आसपास रहने वाले लोगों और परिजनों ने बताया कि मनीष किराए के मकान में रहकर मोबाइल का व्यपार करता था। लेकिन लगातार उसको अपने व्यवसाय में घाटा हो रहा था। वह पूरी तरह से कर्ज़ में डूबा हुआ था, जिसके चलते वह तनाव में रहता था। शायद इसलिए उसने यह कदम उठाया होगा।
फिलहाल पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर तमाम बिंदुओं पर जांच में जुट गई है। तीनों के शवों को सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए शवों के भेज दिया है।
पुलिस ने घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है। इस बारे में पुलिस का कहना है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने पर ही पता चल सकेगा कि मामला हत्या या आत्महत्या का है। पुलिस अभी हर एंगल से मामले की जांच कर रही है।
मृतक मनीष झा के ससुर राजेश झा ने दामाद, बेटी और नाती की हत्या की आशंका जाहिर करते हुए बताया कि बेटी की शादी 2015 में मनीष के साथ हुई थी। दामाद और बेटी में किसी तरह का कोई विवाद नही था। बेटी सोमवार को नर्सिंग होम में भर्ती अपने मां से मिलने आई थी।