पिता के सामने टुकड़े-टुकड़े हो गया बेटा, कुछ ना कर पाया बदनसीब बाप

पड़ोसी जिले गाजीपुर में एक दर्दनाक हादसे में एक बाप ने अपने बेटे को खो दिया. इस पिता ने पलक झपकते ही आंखो के सामने अपने कलेजे के टुकड़े को मरता देखा. गाजीपुर सिटी रेलवे स्टेशन से चल रही प्रयागराज पैसेंजर ट्रेन में सवार होते समय पैर फिसलने से एक युवक की मौत हो गई.
सदर कोतवाली क्षेत्र के किला कोर्ट कोहना मोहल्ला में रहने वाला अमन वर्मा आईटीआई परीक्षा उत्तीर्ण करने के बाद वाराणसी के डीएलडब्ल्यू में अप्रेंटिस कर रहा था. रोज की तरह सुबह उसके पिता सुनील वर्मा उसे सिटी रेलवे स्टेशन पर छोड़ने के लिए गए थे. देरी होने के कारण सुबह प्रयागराज पैसेंजर धीमी रफ्तार से आगे निकल गई थी. इस पर अमन दौड़कर ट्रेन के पास पहुंचा और उसमें सवार हो रहा था की उसका पैर फिसल गया, जिससे वह ट्रेन के नीचे आ गया और कटने से मौके पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई.

पिता सुनील वर्मा ने अपने पुत्र के शव रेलवे ट्रैक से उठाकर स्टेशन पर रखा और रोते बिलखते हुए परिवार के लोगों को घटना की जानकारी दी. मौके पर लोगों की भीड़ लग गई. कुछ ही देर में परिवार के सदस्यों के साथ ही मोहल्लावासी वहां पहुंचे. हादसे की सूचना मिलते ही जीआरपी पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.