कोरोना वायरस को रोकने के लिए उद्धव ठाकरे ने कर दिया दमदार ऐलान, कोई राज्य नहीं कर पाया ऐसा

भारत में कोरोना वायरस के संक्रमण के बढ़ते खतरे को देखते हुए भारत सरकार ने मार्च महीने में इस वायरस को महामारी के तौर पर घोषित कर दिया है। इसी वजह से देश के तमाम राज्य इस वायरस को लेकर सावधानी बरत रहे हैं। गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में 2 अप्रैल तक सारा कामकाज ठप कर दिया गया है। वहीं इसी बीच इस वायरस से लड़ने के लिए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने दमदार ऐलान किया है।
उद्धव ठाकरे ने दमदार ऐलान करते हुए कहा है कि इस संक्रमण को देखते हुए किसी भी सरकारी कर्मचारी की छुट्टी नहीं की जा रही है। लेकिन कम उपस्थिति में अधिक से अधिक काम हो इस पर विचार किया जा रहा है। इसके आगे उन्होंने एक और दमदार ऐलान करते हुए कहा कि मुंबई की लाइफ लाइन लोकल ट्रेन और बसों को फिलहाल बंद नहीं किया जा रहा है। लेकिन यदि लोग अनावश्यक यात्रा करते रहे तो इन्हें भी बंद करने का फैसला लिया जा सकता है, क्योंकि अगले 15 दिन काफी ज्यादा संवेदनशील हैं।
जानकारी के लिए बता दें यदि उद्धव ठाकरे इस वायरस को रोकने के लिए मुंबई में लोकल ट्रेन और बसों की सेवाओं को बंद करते हैं, तो कहीं ना कहीं मुंबई का कामकाज पूरी तरह से ठप हो जाएगा। लेकिन इस वायरस को रोकने के लिए यह कदम उठाना बेहद महत्वपूर्ण साबित हो सकता है।