एक साल से रह रहे थे लिव इन रिलेशनशिप में, जब मन भर गया तो उसने कर दिया ऐसा गलत काम… जानकर रह जाओगे दंग

बालोद के नगर पालिका शिकारी बाबा वार्ड पांच में एक युवती की हत्या का मामला सामने आया है। युवती का गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया है। पुलिस ने शव का पंचनामा और पोस्ट मार्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिया है। थाना प्रभारी टीएस पटावी ने बताया कि 24 वर्षीय आशा मारकंडे पिता हीरालाल का शव उसके घर पर मिला। परिजन ने पुलिस को बताया है कि बिहार का रहने वाला संतोष सोनी मृतका का दोस्त था और दोनों पति-पत्नी की तरह रहते थे। 
मृतका आशा और संतोष दोनों नाचा पार्टी में काम करते थे। परिजन दोनों की शादी इस साल करने वाले थे। मृतका के भाई देवदास को संतोष सोनी ने  की सुबह फोन पर बताया कि बीती रात को कुछ युवक घर पर जबरदस्ती घुस गए और आशा एवं मेरे साथ मारपीट की। फिर युवकों ने मुझे जबरदस्ती घर से भगा दिया। मृतका के भाई ने नानी को फोन से घर जाकर देखने कहा। मृतका के भाई देवदास ने तत्काल इसकी जानकारी पड़ोस में रहने वाली अपनी नानी को दी और घर जाकर देखने कहा। 

नानी मौके पर गई तो घर का दरवाजा अंदर से बंद था और कोई आवाज भी नहीं आ रही थी। उसने पास के युवक को बुलाकर बाड़ी के अंदर जाकर दरवाजा खोलने को कहा। जब युवक ने दरवाजा खोला तो आशा पलंग पर पड़ी हुई थी। आवाज लगाने पर जवाब नहीं मिलने पर सूचना दोपहर 12.30 बजे थाने में दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने आशा को मृत हालत में पाया। मृतका के साथ रहने वाला संतोष घटना के बाद से फरार और मोबाइल बंद बता रहा है। पुलिस को उसके दोस्त पर संदेह है। कहीं उसी ने तो हत्या नहीं की है। फिलहाल फरार संदेही से पूछताछ के बाद मामले का खुलासा हो सकता है।