बीमार मां की दवा के लिए बैंक से रुपए लेकर आ रहे युवक को पुलिस ने पीटा

बीमार मां की दवा के लिए बैंक से रुपए लेकर आ रहे युवक को पुलिस ने पीटा
अपनी बीमार मां की दवा के लिए एटीएम से रुपए लेकर वापस जा रहे युवक पर पुलिस ने पीछे से लाठियां बरसा दीं। बाइक चला रहा युवक इससे अनियंत्रित होकर गिर गया। उसे चोट आई है। युवक ने पुलिस पर पिटाई करने व 10 हजार रुपए छीनने का आरोप लगाया है।
लॉकडाउन के दौरान सख्ती के नाम पर पुलिस की कई शिकायतें भी सामने आ रही हैं। बताया जा रहा है कि मंगलवार को शहर के मीर वैश टोला निवासी युवक सुलतान मकरंदनगर में एक्सिस बैंक के एटीम से रुपए निकालने गया था। वह रुपए निकालकर चिरैयागंज स्थित एक मेडिकल स्टोर से फिनायल खरीद कर वापस जा रहा था, तभी पीछे से आ रहे कला चौकी इंचार्ज ने उस पर डंडे बरसा दिए। अचानक पड़े डंडे से सुलतान अनियंत्रित होकर बाइक से गिर गया। 

उसके सिर और चेहरे पर चोट आई। सुलतान का आरोप है कि गिरने के बाद भी पुलिस ने उसे मारा और उसके पास से 10 हजार रुपए छीन लिए। उसने बताया कि उसकी मां रजिया बीमार हैं। उनकी दवा लाने के लिए कानपुर जाना है। उसी के लिए वह 20 हजार रुपए निकाल कर वापस हो रहा था, लेकिन पुलिस ने बिना पूछे ही उस पर लाठी बरसा दी। उसने कला चौकी प्रभारी पर पिटाई करने और 10 हजार रुपए छीनने का आरोप लगाया। एएसपी विनोद कुमार ने बताया कि उन्हें इस मामले की जानकारी नहीं है, पता करवाया जाएगा।