COVID-19: लॉकडाउन के चौथे दिन आई ये अच्छी खबर, कोरोना इस स्टेज मे

दोस्तों वैश्विक महामारी बन चुके कोरोनावायरस से आज पूरी दुनिया जूझ रही है इसमें भारत भी शामिल है लेकिन जनसंख्या की दृष्टिकोण से विश्व का दूसरा बड़ा देश भारत में अभी कोरोनावायरस किसी स्टेज पर है इसपर शनिवार को सरकार की तरफ से जवाब आया है और यह जवाब ऐसा आया है जो काफी संतोषजनक और चौंकाने वाला हो सकता है।
आपको बता दें कि स्वास्थ्य मंत्रालय ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में भारत सरकार के स्वास्थ्य मंत्रालय के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल के तरफ से इस बात के किसी तरह के साक्ष्य को सिरे से खारिज कर दिया, जिसमें यह कहा जा रहा है कि देश कोरोना वायरस ट्रांसमिशन के तीसरे फेज की ओर बढ़ रहा है यानी देश में कम्युनिटी ट्रांसमिशन शुरू हो गया है। यांनी की देश में कोरोना अपने तीसरे स्टेज में पहुंच गई है लेकिन ऐसा नहीं है।
आपको बता दें कि अगर भारत में भी कोरोनावायरस अपने तीसरे स्टेज में आ जाती है तो व्यापक पैमाने पर देश के कई हिस्सों में फैल जाएगा और हजारों की संख्या में कोरोनावायरस पीड़ित मरीजों की संख्या होगी लेकिन स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से अभी तक ऐसा बयान नहीं आया है जिसमें कोरोना तीसरे स्टेज में हो। जो अच्छी खबर है देश वासियों के लिए।