लॉकडाउन में मां के साथ गांव में रहने पहुंची ये एक्ट्रेस, 10 साल के बाद मिला यह सुनहरा मौका

दोस्तों बता दें कि विश्वभर में कोरोना वायरस के कोहराम से लोग हैरान और परेशान हैं। लोगों को समझ नहीं आ रहा हैं कि वे इस संकट के समय में क्या करे। वहीं इस महामारी वायरस के कोहराम से देशवासियों को बचाने के लिए मोदी सरकार ने देशभर में 21 दिनों का लॉकडाउन का आदेश दिया है और साथ ही सभी देशवासियों से अपील किया है कि वे घर में ही रहे। वहीं लॉकडाउन के वजह से काम धंधा सब बंद है और साथ ही फिल्मों की शूटिंग भी बंद है। वहीं इस बीच आम आदमी से लेकर सेलेब्स तक सभी अपने घरों में फैमिली के साथ सुनहरा क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। 
दोस्तों जैसा की आप सभी जानते हैं कि फिल्मी सितारें अपने एक्टिंग करियर में इतने बिजी रहते हैं कि फैमिली संग समय नहीं बिता पाते हैं, जिसका कारण हैं फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद उसके प्रोमोशन में लग जाना और फिर दूसरे फिल्म की शूटिंग में बिजी हो जाना। वहीं अब लॉकडाउन में ये सितारें जमकर अपने फैमिली संग समय बिता रहे हैं। आज के इस आर्टिकल में हम एक ऐसी ही खूबसूरत अभिनेत्री के बारे में बात कर रहे हैं, जिन्होंने अपनी 10 साल की एक्टिंग करियर में पहली बार अपनी मां संग इस लॉकडाउन के बीच गांव में सुनहरा समय बिता रही हैं।
दरअसल हम बात कर रहे हैं खूबसूरत अभिनेत्री अमाला पॉल का, जो लॉकडाउन के इस समय को अच्छी तरह से एंजॉय कर रही है और वह अपनी मां के साथ गांव में रहने लगी है जी हां उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तस्वीरें शेयर करके इस बात की जानकारी दी अमाला पॉल मलयालम फिल्म इंडस्ट्री की बेहद खूबसूरत अभिनेत्री है, जिसे लोग पसंद करते हैं खूबसूरती और एक्टिंग के मामले में इनका कोई जवाब नहीं है और एक ही फैन फॉलोइंग भारत में काफी ज्यादा है। आपको बता दें कि वह मलयालम के अलावा तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी काम कर चुकी है, इनका जन्म 24 अक्टूबर 1991 को केरला में हुआ था और आज इनकी उम्र 28 साल हो चुकी है।
साल 2014 में उन्होंने फिल्म डायरेक्टर विजय से शादी की थी लेकिन 3 साल बाद यानी 2017 में उनका तलाक हो गया। अमाला पॉल अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा का विषय रही है वह फिल्मी दुनिया से 10 साल से जुड़ी हुई है और पहली बार वह इतने दिन तक अपनी मां के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही है। इस बात की खुशी उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर जाहिर की लोग इनकी तस्वीरों को बेहद पसंद करते हैं और आए दिन अमाला पॉल अपनी खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती है।