11 दिन से अस्पताल में भर्ती कनिका कपूर की कोरोना रिपोर्ट को लेकर हुआ चौंकाने वाला खुलासा

लखनऊ के पीजीआई अस्पताल में 20 मार्च से भर्ती गायिका कनिका कपूर को अभी तक कोरोना संक्रमण से छुटकारा नहीं मिला है। दरअसल कनिका कपूर की पांचवीं जांच रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। हालांकि उनकी हालत स्थिर है और घबराने की कोई बात नहीं है।
पीजीआई के डायरेक्टर आर.के. धीमान का कहना है कि कनिका की तबीयत में सुधार है। उनमें बीमारी के गंभीर लक्षण नहीं दिख रहे हैं। कनिका का सामान्य खाना-पीना जारी है। दूसरी तरफ कई दिनों से अस्पताल में भर्ती कनिका कपूर को अपने परिवार और बच्चों की याद सता रही हैं।

इसके अलावा पीजीआई के डायरेक्टर ने कनिका कपूर के सीरियस संक्रमण होने की खबरों को सिरे से खारिज किया है. उन्होंने कहा है कि कनिका कपूर आम लोगों की तरह ही नॉर्मल हैं. लेकिन कोरोना पॉजिटिव बनी हुई हैं.

दूसरी तरफ कई दिनों से अस्पताल में भर्ती कनिका कपूर को अपनी फैमिली और बच्चों की याद सता रही हैं। कुछ समय पहले कनिका ने एक पोस्ट किया था। उसमें सिंगर ने लिखा था- सोने जा रही हूं. आप सभी को अपना प्यार भेज रही हूं। सेफ रहें। आप सभी का मेरी चिंता करने के लिए शुक्रिया, लेकिन मैं आईसीयू में नहीं हूं। मैं ठीक हूं। अपने बच्चों और फैमिली के पास जाने का इंतजार है। मैं उन्हें बहुत मिस कर रही हूं।