भारत में 2 हजार 56 मामले, एक दिन में रिकॉर्ड 437 केस हुआ, इंदौर में स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं पर हुआ पथराव, मुजफ्फरनगर में पुलिस पर हमला!

कोरोनावायरस आपदा के बीच अपनी जान की परवाह किए बगैर जनसेवा में लगे अफसरों और कर्मचारियों को तमाम मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। मध्यप्रदेश में इंदौर के टाटपट्‌टी बाखल इलाके में बुधवार को संक्रमण संदिग्धों की स्क्रीनिंग करने पहुंचे कुछ स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं पर लोगों ने पथराव कर दिया।इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।
उधर, उत्तरप्रदेश में मुजफ्फरनगर के मोरना में लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे लोगों ने पुलिस पार्टी पर हमला कर दिया, इसमें एक सब इंस्पेक्टर और कॉन्स्टेबल जख्मी हो गए। जिन्हें इलाज के लिए मेरठ अस्पताल ले जाया गया जबकि पुलिस ने तीन आरोपी तत्काल गिरफ्तार कर लिए थे। देश के 29 राज्यों में कोरोनावायरस के संक्रमितों की संख्या 2 हजार 56 हो गई है। 169 लोग ठीक हुए, जबकि 56 मौतें हुईं।
मंगलवार से बुधवार तक 24 घंटे में रिकॉर्ड 437 नए केस सामने आए। महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा 335 कोरोना संक्रमित हैं। ये आंकड़े covid19india.org वेबसाइट के अनुसार हैं। वहीं, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने बुधवार को बुधवार को बताया कि देश में संक्रमितों की संख्या 1 हजार 834 हो गई है। इनमें से 144 लोग ठीक हुए हैं और इस संक्रमण से अब तक 41 मौतें हुई हैं।