लॉकडाउन में 3 महीने की बच्ची के लिए मां बनी अस्पताल की नर्सें और पिलाया दूध, बच्ची की मां को है "कोरोना"

कोरोना वायरस महामारी से जूझ रहे डॉक्टर्स और मेडिकल वर्कर्स का एहसान शायद ही चुकाया जा सकता है. दुनियाभर में सभी नर्स, डॉक्टर अपने फ़र्ज़ से उठकर काम कर रहे हैं. ख़तरे को जानते हुए भी ये लोग दिन-रात एक करके लोगों की सेवा कर रहे हैं. 
इस बीच एक और बेहद मार्मिक तस्वीर आई है, जिसमें एक मां कोरोना पॉजिटिव है और उसकी बच्ची महज तीन महीने की है. ऐसे में, नर्सें मिलकर न सिर्फ बच्ची की मां की देखभाल कर रही हैं बल्कि बच्ची का भी ख्याल रख रही हैं. 
घटना छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर की है. यहां एक महिला को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया. महिला की तीन महीने की बच्ची है. इसका ख्याल अस्पताल में मौजूद नर्स रख रही हैं. इसका वीडियो सामने आया है. ANI की ख़बर के मुताबिक़, ये नर्स किसी मां की तरह इस बच्ची की देखभाल कर रही हैं. वो वीडियो में बच्ची को दूध पिलाती हुई देखी जा सकती हैं. 
वो बच्ची को पुचकार रही हैं, उसे सहला रही हैं...बिलकुल किसी मां की तरह. इन दोनों नर्स ने PPE किट पहनी हुई है. इन दोनों ने हाथों में ग्ल्व्स भी पहने हुए हैं, जिससे बच्ची को किसी भी प्रकार का खतरा ना रहे. वो बच्ची को बोतल से दूध पिला रही हैं. इस वीडियो को देखकर किसी का भी दिल पिघल सकता है.