पत्नी की हत्या कर 7 घंटे बैठा रहा शव के पास, सुबह बहन और ससुराल को दिया सूचना!

शहर के त्रिमूर्ति मंदिर के पास मामूली सी कहासुनी के एक युवक ने अपनी पत्नी की चारपाई के पाए से वार कर हत्या कर दी। हत्या के बाद वह करीब सात घंटे शव के पास बैठा रहा। सुबह उसने अपनी बहन व ससुराल में फोन कर खुद घटना की सूचना दी। बहन ने उसके बड़े भाई को घटना की जानकारी दी तो उसने आस-पड़ोस के लोगों से मिलकर उन्हें वहां बुलाया। वारदात की सूचना शहर पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को घटना स्थल से काबू कर लिया। 
पुलिस ने एफएसएल टीम को भी बुलाया और घटना स्थल से सबूत जुटाए। जानकारी अनुसार झज्जर के त्रिमूर्ति मंदिर के पास रहने वाला प्रदीप मिट्टी के बर्तन बनाने का काम करता है। वीरवार की रात को उसकी पत्नी के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। रात के समय उसने अपनी पत्नी सुषमा की गर्दन पर चारपाई के पाए से वार कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। हत्या के बाद वह सुबह करीब सात बजे तक वहीं शव के पास बैठा रहा। 

इसके बाद सुबह उसने मामले की जानकारी अपनी बहन व ससुराल में फोन करके दी। सूचना मिलने के बाद उसकी ससुराल पक्ष के लोग भी वहां पर पहुंच गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को घटना स्थल से काबू कर लिया। घटना स्थल का मुआयना करने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भेजा। जहां से पोस्टमार्टम के बाद शव मृतका के परिजनों के हवाले कर दिया।