9 साल के इस बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है, कहते हैं 'प्लीज मुझे मार दो मम्मी'

आजकल लोग किसी की कमजोरी को समझने की कोशिश नहीं करते, बल्कि उसका मजाक बनाना शुरू कर देते हैं। कुछ ऐसा ही ऑस्ट्रेलिया के ब्रिसबेन में हुआ। जहां एक 9 साल का बच्चा आत्महत्या करना चाहता है, क्योंकि वह अपनी ऊंचाई के लिए स्कूल में चिढ़ा हुआ है। हां, चिढ़ने के कारण बच्चा इतना परेशान हो गया है कि वह अपनी मां से कहता है 'कृपया मुझे मार डालो।' हां, यह बच्चा एक ऐसी बीमारी से पीड़ित है जिसमें सिर बहुत बड़ा हो जाता है, जबकि लंबाई बहुत कम होती है। इस बच्चे की ऊंचाई केवल 65 सेंटीमीटर बताई गई है।
आपको बता दें कि इस बच्चे की मां ने इसका वीडियो बनाया है और यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जी हाँ, यह वीडियो उस समय का है जब उसकी माँ बच्चे को लेने के लिए स्कूल पहुँचती है और इस वीडियो में यह साफ़ दिख रहा है कि बच्चा कितना परेशान हो गया है। 

इस वीडियो में, आप देख सकते हैं कि बच्चा रो रहा है और उसका गला दबाने की कोशिश कर रहा है और बार-बार कहता है कि कृपया मुझे मार डालो। इस दौरान, बच्चा कभी-कभी अपने सिर को टकराता है, कभी-कभी खुद को चोट पहुंचाने की कोशिश करता है। वहीं, वीडियो में बच्चे की मां भी बात कर रही है और वह रोते हुए कह रही है, "कृपया अपने परिवार, बच्चे को जागरूक करें, ताकि किसी का मज़ाक न उड़ाया जाए।" इसके साथ ही बच्चा आत्महत्या भी कर सकता है।

उन्होंने कहा कि उन्होंने इस बारे में स्कूल प्रिंसिपल से भी शिकायत की है। यह सिर्फ समय की बात नहीं है। बच्चा हर समय इसी तरह परेशान रहता है। यह आपके लिए एक मजाक हो सकता है, लेकिन यह किसी को मार सकता है। आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि बच्चे की माँ कहती है कि 'देखो कि क्या होता है तुम्हारा मज़ाक बनाने से, परिवार के किसी भी सदस्य के बारे में सोचो और तुम कैसे रह पाओगे। जिसका 9 साल का बच्चा इस मजाक से इतना परेशान हो गया है कि वह अपनी जान लेना चाहता है।