कोरोना संक्रमित सिंगर कनिका कपूर की तीसरी जांच रिपोर्ट भी पॉजिटिव, सेहत में सुधार

पीजीआई के कोरोना वार्ड में भर्ती प्लेबैक सिंगर कनिका कपूर की रविवार को आयी तीसरी रिपोर्ट पॉजिटिव आने से इलाज करने वाले डॉक्टर चिंतित हैं। हालांकि कनिका की सेहत में लगातार सुधार हो रहा है। अब बुखार भी नियंत्रित है। कनिका दो दिन से वार्ड में मौजूद नर्स व अन्य स्टाफ  से अच्छे से बात कर रही है। वह स्टाफ के साथ पारिवारिक और बॉलीवुड के अनुभव साझा कर रही हैंं।
गुरुवार को लिये गए नमूने की जांच तकनीकी वजह से नहीं हो सकी। जिसकी वजह से दोबारा नमूना लेकर भेजा गया था। रविवार को कनिका की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद वार्ड के डॉक्टरों ने सीनियर डॉक्टरों को रिपोर्ट की जानकारी दी। यह सीनियर डॉक्टर आगे इलाज की दिशा तय करेंगे। 

उधर, कोरोना में भर्ती अन्य तीन संदिग्धों की रिपोर्ट नेगेटिव आयी है। इनकी दोबारा पुष्टि के लिए रविवार को पुनः नमूना जांच के लिए भेजा गया है। जबकि पीजीआई के जी ब्लॉक के वार्डो में दूसरी बीमारियों के पीड़ित पांच मरीजों के लिये गए नमूनों की जांच निगेटिव आयी है। वहीं पुरानी बिल्डिंग में संचालित 10 बेड वाले वार्ड को पीजीआई के ट्रामा में बनाये गए राजधानी कोविड अस्पताल में शिफ्ट करने की तैयारी चल रही है। पीजीआई निदेशक डॉ. आरके धीमान की मंजूरी मिलते ही इसे शिफ्ट कर दिया जाएगा।