लॉकडाउन के दौरान नवादा में हो गया डबल मर्डर, सगे भाईयों को टांगी से काट डाला

बड़ी खबर बिहार के नवादा से है जहां लॉकडाउन के दौरान डबल मर्डर की घटना से सनसनी फैल गयी. जिले के कौआकोल थाना क्षेत्र के सेखोदेवरा मुसहरी में पुरानी रंजिश को लेकर हत्या की घटना को अंजाम दिया गया जहां टांगी से वार कर दो सहोदर भाईयों को मौत के घाट उतार दिया गया.

दो परिवारों के बीच चल रहा था झगड़ा
घटना के संबंध में परिजनों ने आरोप लगाया कि सेखोदेवरा निवासी बुधन रविदास के पुत्र धर्मेंद्र और जितेंद्र को शिवालक मोची के लड़कों ने टांगी से वार कर हत्या कर दी. पहले से दोनों परिवारों के बीच में झगड़ा चला आ राह था, उसी को लेकर दोनों को बुलाया गया और पहले से घात लगाकर टांगी से वार कर हत्या कर दी. दोनों को घायल अवस्था मे सदर अस्पताल भेजा गया मगर रास्ते मे ही दोनों ने दम तोड़ दिया.

इस मामले में थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि पीड़ित परिवार के द्वारा एफ़आईआर किया गया है जिसमे महेश रविदास, अरुण रविदास, प्रकाश रविदास, छोटू के साथ अन्य लोगों को अभियुक्त बनाया है. इस मामले में पुलिस ने छापेमारी कर चार लोगों को गिरफ्तार किया है जिसमें तीन महिला समेत चार लोग हैं. घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी. निर्मम तरीके से की गई हत्या से लोगों के रूह कांप गए. फिलहाल पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. इस घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.