निजामुद्दीन थाने के पुलिसकर्मियों ने मुंडवा लिया सिर

जिस निजामुद्दीन थाना क्षेत्र में तब्लीगी जमात के लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं उस थाना के कई पुलिसकर्मियों ने कोरोना के डर से बाल मुंडन करा लिया है. यह सब कोरोना के डर से हुआ है. इस थाने में तैनात करीब 10-15 पुलिसकर्मियों ने अचानक सिर मुंडवा लिया है. इसके बारे में वह मीडिया को कुछ बता नहीं रहे हैं. लेकिन बताया जा रहा है कि बाल के जरिए कोरोना संक्रमण के डर के कारण सभी ने यह फैसला लिया है.

मस्जिद खाली कराने में जुटे थे कई पुलिसकर्मी
इस थाना क्षेत्र के कई पुलिसकर्मी तब्लीगी जमातियों को मस्जिद खाली कराने वाले अभियान में जुटे थे. मस्जिद में करीब दो हजार जमाती लॉकडाउन के बाद भी रूके हुए थे. मस्जिद खाली कराने वाले करीब 24 पुलिसकर्मियों को क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है. जो बचे हैं वह डर से अपना बाल का मुंडन करवा लिए हैं. यह थाना मस्जिद के बगल में ही है.

जमात के लोग कई राज्यों में कोरोना लेकर गए

बता दें कि दिल्ली के निजामुद्दीन में तब्लीगी जमात के मरकज से कोरोना का संक्रमण फैला. लॉकडाउन के बाद दिल्ली के निजामुद्दीन स्थित तब्लीगी जमात के मरकज में 2 हजार लोग ठहरे हुए थे. इस जमात में बड़ी तादाद में विदेशी भी शामिल थे. इनमें ज्यादातर मलेशिया और इंडोनेशिया के नागरिक शामिल थे. इस जमात में शामिल मलेशिया की युवती झारखंड पहुंची थी. जो कोरोना पॉजिटिव मिली. इसे अलावे आंध्रप्रदेश में इस जमानत में शामिल हुए 6 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है. इस जमात में शामिल हुए सैकड़ों लोगों को कोरोना संदिग्ध पाया गया है. इस जमात में शामिल लोग कई राज्यों में गए. जिससे कोरोना का संक्रमण फैला.