जब एक लड़की के लिए जब पूरे मोहल्ले ने बजाई तालियां, जानिए क्या था कारण....

कोरोना वायरस के बाद से दुनियाभर के डॉक्टर्स और मेडिकल के पेशे से जुड़े लोगों के लिए जनता ने अपनी बालकनी से निकल-निकलकर तालियां बजाई। कई विडियो तो काफी भावुक कर देने वाले थे। एक और विडियो सामने आया है। मामला यूके का है। यहां एक महिला एंबुलेंस वर्कर अपने काम पर जा रही थी। पूरा मोहल्ला अपने घरों से बाहर निकल आया। उसके लिए तालियां बजाईं। 
यहां तक कि महिला भावुक हो गई। विडियो फेसबुक पर शेयर किया गया है। Ali Porter ने यह विडियो शेयर किया। 22 वर्षीय यह एंबुलेंस वर्कर उनकी बेटी है। नाम है Tayla Porter, विडियो में वो घर से बाहर निकलती हैं। आसपास रहने वाले लोग भी अपने घरों से बाहर निकलते हैं और तायला के लिए तालियां बजाते हैं।

73 हजार से ज्यादा शेयर

सिर्फ फेसबुक पर ही इस विडियो को 73 हजार से ज्यादा लोगों ने शेयर कर दिया है। यहां तक कि लोगों ने कमेंट कर भी तायला की तारीफ की है। जानकारी के लिए बता दें कि यूके के पीएम बोरिस जॉनसन से लेकर प्रिंस चार्ल्स तक कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। खबर लिखे जाने तक पूरी दुनिया में 6 लाख से ज्यादा लोग इस वायरस की जकड़ में आ गए यहां तक कि 27, 000 से ज्यादा लोगों की मौत भी हो चुकी है।