अभी हाथों से नहीं उतरी थी मेहंदी,नवविवाहिता ने भाखड़ा में छलांग लगाकर दी जान

फतेहगढ़ साहिब में नवविवाहिता ने भाखड़ा नहर में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। थाना सरहिंद पुलिस ने 4 व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। थाना सरहिंद के सहायक थानेदार पृथ्वीराज ने बताया कि लवदीप सिंह उर्फ लवी पुत्र लेट गुरमीत सिंह निवासी वार्ड नंबर 7 मोगा ने पुलिस को बताया कि आईलेट्स की कोचिंग देती उसकी बहन प्रेमदीप कौर उर्फ सपना का विवाह अमित कुमार पुत्र मुकेश कुमार निवासी बधनीकलां जिला मोगा के साथ  20 जनवरी को हुआ था। उसकी बहन को सिमरनप्रीत सिंह पुत्र सुखविन्दर सिंह निवासी मोगा 17 मार्च को सांय कार में बिठा कर ले गया था।
इस बारे में थाना मोगा में प्रेमदीप कौर के पति अमित कुमार ने शिकायत भी दी थी। उसकी बहन ने गत रात सरहिंद नजदीक फलोटिंग रैस्टोरैंट नजदीक भाखड़ा नहर में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। उसे सिमरनप्रीत सिंह, हरमनप्रीत सिंह उर्फ हैरी, पूनम रानी और जगदीश सिंह उर्फ जंडू ने आत्महत्या करने के लिए मजबूर किया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा कर शव को परिजनों के हवाले कर दिया है। पुलिस ने लवदीप सिंह के बयान पर सिमरनप्रीत सिंह, हरमनप्रीत सिंह उर्फ हैरी, पूनम रानी और जगदीश सिंह उर्फ जंडू खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 वहीं जगदीश सिंह जंडू ने अपने पर लगे आरोपों को नकारते कहा कि उस पर लगाए आरोप झूठे और बेबुनियाद हैं। उसने बताया कि सिमरनप्रीत सिंह की ज्यूलरी की दुकान है। उसका विवाह दिसंबर 2019 में बिन्नी निवासी मुक्तसर के साथ हुआ था। सिमरनप्रीत सिंह और प्रेम दीप कौर अपनी मर्ज़ी से घर से गए थे। गत रात सिमरनप्रीत सिंह और प्रेम दीप कौर ने अपने-अपने परिवारों को आत्महत्या करने संबंधी सुसाइड नोट भी भेजा था, जिस में प्रेमदीप कौर ने लिखा है कि वह अपने ससुराल परिवार से परेशान है।