कोरोना से लड़कर लौट आया ये युवक तो ताली बजाकर लोगों ने किया इसका स्वागत!

कोरोना वायरस का कहर हर तरफ जारी है. भारत में अब तक कोरोनावायरस संक्रमितों की संख्या बढ़कर 3374 हो गई है. वहीं इस बीमारी से मरने वालों की संख्या 75 है. लेकिन इन सब के बीच अच्छी खबर यह है कि इस संक्रमण से अबतक 267 लोग ठीक भी हो चुके हैं. हाल ही में एक वीडियो सामने आया है,  जिसमें कोरोनावायरस संक्रमण से ठीक होकर घर आए युवक का सोसयटी वालों ने तालियां बजाकर गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. 
इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि युवक को अस्पताल का एंबुलेंस सोसायिटी के गेट के बाहर छोड़कर चला जाता है और वह जैसे ही गेट के अंदर घुसता है, हाउसिंग सोसायिटी के लोग अपने घरों से बाहर निकलर तालियां बजाकर गर्मजोशी के साथ स्वागत करते हैं.

बताते चले कि यह युवक मुंबई (Mumbai) के कांदिवली का रहने वाला और इसके शुरुआती जांच में पता चला था कि वह कोरोनावायरस से संक्रमित है. कस्तूरबा गांधी अस्पताल में 5 दिन के इलाज के बाद यह ठीक होकर अपने घर वापस लौट आया है. इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि कैसे ठीक होकर आए युवक से लोग हालचाल पूछ रहे है साथ ही अस्पताल में दिए जाने वाली सुविधा के बारे में पूछते हुए भी नजर आ रहे हैं.

गौरतलब है कि कोरोनावायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आदेश पर 21 दिनों का पूरे देश में लॉकडाउन लागू है. जो 14 अप्रैल तक चलेगा. कोरोनावायरस अब तक 181 देशों में फैल चुका है, वहीं पूरी दुनिया में कुल 11,87,808 मामलों की पुष्टि हो चुकी है और 64,095 की मौत हो चुकी है. 8,77,748 मरीज़ों का इलाज अभी जारी है और 2,45,965 लोगों इस संक्रमण से ठीक होकर छुट्टी दे दी गई है.