कोरोना वायरस के बहाने पीएम मोदी पर भड़की बॉलीवुड एक्ट्रेस, व्यवस्था पर उठाये सवाल

दुनियाभर के तमाम देश इन दिनों कोरोना वायरस की महामारी से जूझ रहे है। जिसकी चपेट में धीरे-धीरे भारत भी आता हुआ नजर आ रहा है। भारत में कोरोना वायरस की चपेट में आने वाले मरीजों का आंकड़ा 300 तक पहुंच गया है। जिस वजह से देश में खतरा और ज्यादा बढ़ता जा रहा है। सोशल मीडिया से लेकर तमाम जगहों पर कोरोना वायरस से लड़ने के लिए एकजुटता की बात की जा रही है। 
जिस वजह से हर कोई राजनीति और आलोचनाओं को किनारे रख एक साथ होने की बात कर रहा है लेकिन इन सबके बीच कांग्रेस अब भी केंद्रे की मोदी सरकार पर हमलावर है दरअसल बॉलीवुड एक्ट्रेस और कांग्रेस नेता नगमा ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। नगमा ने कोरोना वायरस का मुद्दा उठाकर ताली और थाली की बात की है।
नगमा ने ट्वीट कर मोदी सरकार को निशाने पर लिया है। इस ट्वीट में नगमा ने लिखा, “डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) के लिए 120 करोड़ का खर्चा और कोरोनावायरस के लिए सिर्फ ताली और थाली 1 दिल को कितनी बार जीतोगे मोदी जी।” नगमा के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। जहां कुछ लोग नगमा को जमकर ट्रोल कर रहे है। तो कई लोग नगमा के समर्थन में भी खड़े नजर आए है। बता दें कि हाल ही में अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप दो दिवसीय दौरे पर भारत आए थे। इस दौरान डोनाल्ड ट्रंप के लिए टाईट सिक्योरिटी रखी गई थी।
गौरतलब है कि भारत में कोरोना वायरस का खतरा बढ़ता जा रहा है। देश में अब तक 300 लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। इस दौरान मुंबई में सबसे ज्यादा इस वायरस का खतरा गया है। जिस वजह से मुंबई के चार शहरों को पूरी तरह बंद कर दिया गया है। इतना ही नहीं, पंजाब सरकार ने भी सार्वजनिक वाहन को राज्य में पूरी तरह बंद कर दिए। और यही हाल बिहार का भी है। इसके अलावा देशभर के तमामा राज्यों में कोरोना वायरस के वजह से स्कूल, कॉलेज, रेस्त्रां समेत मॉल को भी बंद कर दिया। ताकि ज्यादा संख्या में कही भी इकट्ठा न हो।