एक महिला के दो पति, जब हुई प्रेगनेंट तो दोनों पतियों ने लिया यह फैसला

अक्सर सुनने में आता है कि किसी एक शख्स की एक से ज्यादा पत्नियां होती हैं या किसी महिला का अपने पति के अलावा भी किसी अन्य शख्स से भी अफेयर हो। ज्यादातर मामलों में सुनने में आता है कि दो महिलाओं ने एक पति के लिए समझौता किया हो लेकिन कम ही सुनने में आता है कि दो पतियों ने एक पत्नी के लिए समझौता किया हो। वो भी तब जब वो प्रेगनेंट हो और दूसरा पति अपनी पत्नी को उसके पहले पति को सौंप दे। मामला वैसे सुनने में काफी अजीब लगता है लेकिन यह सोशल मीडिया में बहस का विषय है। 
आपको बता दें कि यह पूरा मामला भारत नहीं बल्कि हमारे पड़ोसी देश पाकिस्तान का है।सोशल मीडिया में वायरल हो रही इस खबर के अनुसार, लाहौर के रायविंद इलाके में यह घटना सामने आई है जहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी रूबीना को उसके पूर्व पति को सौंप दिया है ताकि उनका होने वाले बच्चे की देखरेख अच्छी तरह से हो सके। यह पूरा घटनाक्रम दोनों ही पतियों की मंजूरी से हुआ है और इस बाबत दोनों ने लिखित में पुलिस थाने में जानकारी दी है।पुलिस को दिन अपने सहमति पत्र में महिला के दूसरे पति ने लिखा है कि मेरी पत्नी के पहले पति से 4 बच्चे हैं और उनकी देखभाल ठीक से ना होने से परेशान रहती है। 

ऐसे में मैंने उसे उसके पहले पति के पास भेज दिया है। उसकी पत्नी फिलहाल गर्भवती है और समझौते के अनुसार वो कभी भी अपनी पत्नी से मिल सकता है। साथ ही एक साल बाद वो अपने नवजात बच्चे को भी ले जा सकेगा। वहीं पूर्व पति ने समझौते में कहा है कि वो अपनी पत्नी का ख्याल रखेगा और हर संभव खुशी देने की कोशिश करेगा। इतना ही नहीं उसने यह भी माना है कि वो अपने बच्चों का भी पूरा ख्याल रखेगा।सोशल मीडिया में शेयर हुई कहानी के बाद लोग इसे अपनी तरह का पहला मामला बता रहे हैं।