नहीं माने लोग, अस्पताल में कोरोना के संदिग्धों ने ग्रुप बनाकर एक साथ पढ़ी नमाज

देश में कोरोना वायरस ( Coronavirus ) के बढ़ते मामलों के बीच कुछ लोग सोशल डिस्टेंसिंग ( Social Distancing ) को नजरअंदाज करते दिख रहे हैं। ऐसा ही मामला तेलंगाना से सामने आया है। जहां एक अस्पताल में क्वारंटाइन किए गए कोरोना ( COVID-19 ) के संदिग्धों ने एक साथ नमाज अदा की। बता दें कि तेलंगाना से करीब 1200 लोग दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज ( Nizamuddin Markaz ) में तबलीगी जमात के आयोजन में शामिल हुए थे। इसमें से 50 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। करीब 700 लोगों को अलग—अलग अस्पतालों में क्वारंटाइन किया गया है।

अस्पताल मे समूह बनाकर पढ़ी नमाज
एएनआई के मुताबिक तेलंगाना के गांधी अस्पताल में कोरोना के संदिग्धों को क्वारंटाइन किया हुआ है। गुरुवार को कुछ संदिग्ध लोग अस्पताल में ही समूह बनाकर नमाज पढ़ने लगे। बता दें कि कोरोना के बढ़ते प्रकोप के बीच सरकार ने जमावड़े पर रोक लगा रखी है। ऐसे में लोग अपनी जान के साथ दूसरों की जान को जोखिम में डाल रहे हैं।

नोएडा में छत पर पढ़ रहे थे नमाज

इसी तरह उत्तर प्रदेश के नोएडा के सेक्टर 20 में लोग छत पर समूह बनाकर नमाज पढ़ रहे थे। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस 11 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। लॉकडाउन ( Lockdown ) के चलते लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग के लिए कहा जा रहा है। लेकिन, कुछ लोग इसका पालन नहीं कर रहे है।

भारत में कहर जारी

भारत में कोरोना का कहर जारी है। अब तक इस वायरस से 50 से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है। जबकि, इससे संक्रमित लोगों की संख्या 2000 को पार कर गई है। सरकार ने 14 अप्रैल तक देशभर में लॉकडाउन घोषित किया हुआ है।