कोरोना : कनिका के बाद एक और अभिनेत्री आई कोरोना की चपेट में, फिल्मी जगत में पसरा सन्नाटा!

जैसा कि आप जानते होंगे चीन से शुरू हुआ कोरोना वायरस अब धीरे-धीरे पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले रहा है जिससे लगभग आधी से ज्यादा दुनिया परेशान हो चुकी है। इटली में अब तक सबसे ज्यादा मौते हो चुकी है। वही चीन इटली के बाद दुसरे नम्बर पर है। वही भारत मे भी इस रोग ने दस्तक दे दी है।
वही भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 14 अप्रैल तक भारत मे लॉकडाउन की घोषणा भी कर दी है। जैसा कि आप जानते ही होंगे कुछ दिन पहले ही खबर आई थी कि बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर को कोरोना वायरस हो गया है और उनकी हालत काफी नाजुक है। कनिका कपूर का चार बार कोरोना टेस्ट हो चुका है और चारो बार कनिका कपूर पॉजिटिव पाई गई है। इसी बीच एक और अभिनेत्री भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है।
डेबी मजार हॉलीवुड की काफी जानी मानी अभिनेत्री है और हॉलीवुड में बहुत सी फिल्मो में काम कर चुकी है। डेबी मजार ने खुद अपने सोशल मीडिया अकॉउंट से यह जानकारी दी है कि वह इस समय कोरोना वायरस की चपेट में है उन्हें 102 डिग्री सेल्सियस का बुखार है।उन्होंने लिखा, ‘मैं कोरोना पॉजिटिव पाई गई हूं। लेकिन मैं ठीक हूं। एक महीने पहले मेरे पूरे परिवार को फीवर और सिर दर्द हुआ था। गला भी खराब चल रहा था और सूखी खांसी भी आ रही थी।’