पति बदहवास पहुंचा, बोला-सर, मेरी पत्नी ये लेटर छोड़कर कहीं चली गई, जब पढ़ा तो रह गए सभी हैरान

गांधीनगर थाना क्षेत्र अंर्तगत माखन विहार निवासी एक महिला शुक्रवार की रात संदिग्ध रूप से घर से लापता हो गई। महिला का पति जब एक खत लेकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने गांधीनगर थाने पहुंचा तो पुलिस उसे पढ़कर हैरान रह गई। पुलिस को मामला संदिग्ध लगा। इसे देखते हुए पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही गुमशुदगी का मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है। लेटर में महिला ने उसे कुछ भी होने की स्थिति में पति को जिम्मेदार ठहराया है।
माखन विहार में किराए के मकान में रहने वाला पंकज शर्मा पिता मोहनलाल शर्मा शनिवार की दोपहर पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने गांधीनगर थाने पहुंचा था। पति के अनुसार पत्नी ज्योति शर्मा शुक्रवार की रात 9 बजे किसी को कुछ बताए बिना घर छोड़ कर चली गई। काफी देर बाद भी जब वह घर नहीं लौटी तो पति ने उसकी खोजबीन शुरु कर दी। उसने अपने रिश्तेदारों और पत्नी के मायके में भी पता किया लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। वहीं पति शनिवार को पत्नी की फोटो व बंद लिफाफा लेकर रिपोर्ट दर्ज कराने थाने पहुंचा।

पुलिस ने लिफाफा खोलकर देखा तो उसमें एक लेटर था। पुलिस लेटर पढ़कर हैरान रह गई। पुलिस के अनुसार खत में महिला के घर ले लापता होने का कारण लिखा है। खत के अनुसार पत्नी ने घर छोड़ कर जाने और उसे कुछ होने का जिम्मेदार पति को ठहराया है। खत पढऩे के बाद पुलिस को मामला संदिग्ध लगा। यह देखते हुए पुलिस ने 24 घंटे के भीतर ही महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।