कोरोना: पलायन कर गांव आने वाले लोगों की सूचना देने पर महिला को गोलियों से भूना

मैनपुरी के गांव अन्नीपुर में रोजगार सेवक विनय यादव ने दो दिन पहले प्रशासन को गांव में महानगरों से लौटकर आने वालों की सूचना दी थी। इसके बाद पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने गांव पहुंचकर सभी का स्वास्थ्य परीक्षण किया था।
मैनपुरी: यूपी के मैनपुरी से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक महिला को केवल इस बात के लिए गोलियों से भुन दिया गया क्योंकि वह प्रशासन को शहर से पलायन कर गांव आने वाले लोगों की सूचना दे रही थी। घटना के बाद से ही गांव में भारी तादाद में पुलिस फ़ोर्स तैनात हैं। हमलावरों की तलाश तेज कर दी गई है।

ये है पूरा मामला
दरअसल मैनपुरी के गांव अन्नीपुर में रोजगार सेवक विनय यादव ने दो दिन पहले प्रशासन को गांव में महानगरों से लौटकर आने वालों की सूचना दी थी। इसके बाद पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने गांव पहुंचकर सभी का स्वास्थ्य परीक्षण किया था।

बुधवार को इसी बात को लेकर गांव के कुछ लोगों का रोजगार सेवक से विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि नामजद लोग असलाह लेकर रोजगार सेवक के घर पर पहुंच गए और फायरिंग शुरू कर दी।
फायरिंग में एक गोली रोजगार सेवक की भाभी संध्या यादव को लगी जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं फायरिंग करने वाले मौके से भाग निकले हैं। पुलिस उनकी खोज में जुटी है।