जमातियों पर जहरीले बोल, पूजा शकुन पांडेय गिरफ्तार, पति भी अरेस्ट

पूजा शकुन पांडेय (Pooja Shakun Pandey) और उनके पति ने दो दिन पहले तबलीगी जमात (Tablighi Jamaat) पर कोरोना फैलाने (COVID-19) का आरोप लगाते हुए गोली मार दिए जाने का विवादित बयान दिया था। इससे पहले भी पूजा शकुन पांडे विवादों में रही हैं।

पूजा शकुन पांडे पंकज कुमार शर्मा, अलीगढ़
निजामुद्दीन मरकज में हुई तबलीगी जमात में शामिल लोगों पर विवादित बयान देने वाली पूजा शकुन पांडेय को गिरफ्तार कर लिया गया है। अलीगढ़ के गांधी पार्क इलाके में लॉकडाउन के बीच पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। अखिल भारत हिंदू महासभा की राष्ट्रीय सचिव पूजा शकुन पांडेय के साथ ही उनके पति अशोक पांडेय की भी गिरफ्तारी हुई है।

अलीगढ़ में बी दास कम्पाउंड स्थित आवास से पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया है। पूजा शकुन पांडेय और उनके पति ने दो दिन पहले तबलीगी जमात पर कोरोना फैलाने का आरोप लगाते हुए गोली मार दिए जाने का विवादित बयान दिया था। इससे पहले भी पूजा शकुन पांडे विवादों में रही हैं। पिछले साल 30 जनवरी को महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर उन्होंने बापू के पुतले पर गोली चलाने का विडियो जारी किया था।

पूजा शकुन पांडे ने बयान में कहा था कि निजामुद्दीन मरकज से निकल कर देश के अलग-अलग राज्यों में गए तबलीगी जमात के लोगों ने महामारी को देश में फैलाने का काम किया है। इनको देखते ही गोली मारने का आदेश दिया जाए। यही नहीं बड़बोली पूजा शकुन पांडेय ने प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर भी अपनी मांग दोहराई थी।

अलीगढ़ पुलिस ने वायरल विडियो पर संज्ञान लेते हुए कई धाराओं में मुकदमाा दर्ज किया था। एसपी सिटी अभिषेक ने बताया कि अखिल भारत हिन्दू महासभा की राष्ट्रीय सचिव पूजा शकुन पांडेय ओर उनके पति अशोक पांडेय ने विवादित बयान दिया था। दोनों के खिलाफ थाना गांधीपार्क में रिपोर्ट दर्ज की गई थी। मंगलवार को पुलिस टीम ने गांधीपार्क क्षेत्र के बी दास कंपाउंड से पूजा और उनके पति अशोक पांडेय को गिरफ्तार कर लिया है।