खेत से चने बीनकर साइकिल से घर जा रहे दो भाई एक बहन की सडक़ हादसे में हो गई मौत!

कालादेव में बुधवार को खेत से चने बीनकर साइकिल से घर जा रहे दो भाई और एक बहन की सडक़ हादसे में मौत हो गई। हादसे के बाद वाहन चालक सहित उसमें सवार तीन लोग वाहन छोडक़र भाग गए। घटना की जानकारी लगते ही वहां लोगों का मजमा लग गया। उनारसीकलां पुलिस घटना स्थल पहुंची और मृतकों को लटेरी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर गई। जहां लटेरी एसडीएम, एसडीओपी और टीआई सहित प्रशासनिक और पुलिस अमला पहुंचा।
ग्राम कालादेव के पूर्व सरपंच रामेश्वर शर्मा ने बताया की गांव के फतेह सिंह अहिरवार एक खेत में काम कर रहा था। उसके तीनों बच्चे १२ वर्षीय विशाल, आठ वर्षीय निक्की और पांच वर्षीय सौरभ खेत से चना बीनकर साइकिल से करीब साढ़े दस बजे घर जा रहे थे। इस दौरान गांव के पास ही सावनखेड़ी तरफ से आ रहे तेज रफ्तार चार पहिया वाहन ने साइकिल को टक्कर मार दी। हादसा इतना जबरदस्त था कि घटना स्थल पर ही तीनों बच्चों की मौत हो गई। घटना की जानकारी लगते ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल रहा। 

वहीं पूरे गांव में सन्नाटा पसर गया और माहौल गमगीन हुआ। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि तेज गति से आ रहे वाहन की टक्कर से यह हादसा हुआ। ग्रामीणों के अनुसार वाहन में तीन लोग सवार होना बताया जा रहा है। ग्रामीणों के अनुसार कालादेव के पास ही तीतरवर्री गांव में कालापहाड़ के एक व्यक्ति ने जमीन ले रखी है जिसके चलते यह वाहन तीतरवर्री आया था।