निजामुुद्दीन मसले पर बबीता फोगाट का विवादित ट्वीट, जमातियों के लिए अपशब्द का प्रयोग

कोरोना वायरस (Corona virus) के कारण इस समय पूरा देश त्रस्त है। देशभर में कोरोना वायरस से बचने के लिए व सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) का नियम पालन करने के लिए सरकार ने 14 अप्रैल तक का लॉकडाउन घोषित किय है। इसके बावजूद भी निजामुद्दीन में तबलीगी मरकजा का आयोजन किया गया। जिसमें देश-विदेश से हजारों की संख्या में जमाती इकट्ठा हुए। जांच के बाद पता चला कि वहां मौजूद कई जमाती कोरोना वायरस से संक्रमित हैं।

वायरल हुआ ट्वीट
निजामुद्दीन वाला मसला सामने आते ही पूरे देश में हड़कंप मच गया। जिसके बाद राज्य-राज्य पुलिस जमातियों को तलाशने में लगी हुई है। बीच-बीच में जमातियों से जुड़ी शर्मनाक खबर भी सामने आती रही। कभी जमातियों द्वारा पुलिस पर थूकने की खबर तो कभी नर्स के सामने वदन से कपड़ा हटाने की कोशिश हुई। इन सभी घटनाओं के बाद देश के कई लोगों ने निंदा की। इसी बीच पहलवान बबीता फोगाट ने भी घटना की कड़ी निंदा करते हुए एक ट्वीट की, ट्वीट देखते ही देखते वायरल हो गया।

डिलिट किया गया ट्वीट

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि 'फैला होगा चमगादड़ से तुम्हारे वहां, हमारे यहां तो जाहिल सूअ.. से फैल रहा है' इस ट्वीट के साथ बबीता ने निजामुद्दीन इडियट्स हैशटैग भी लगाया। देखते ही देखते करीब 27 हजार यूजर्स ने ट्वीट को रिट्वीट किया। ट्वीट के बाद बबीता फोगाट ट्रोल हो गईं। ट्रोल के बाद फोगाट द्वारा यह ट्वीट हटा दिया गया। यूजर्स ने फोगाट के ट्वीट को शर्मनाक बताते हुए कहा कि एक खिलाड़ी के तरफ से ऐसी ट्वीट की उम्मीद नहीं थी।